Connect with us

देश

Rajasthan: फाइटर प्लेन मिग -21 हुआ क्रैस, पायलट की तलाश में जुटी टीम

Rajasthan: खबरों की मानें, तो ये हादसा जिले के सिम स्थित डीएनपी इलाके में गंगा गांव के पास हुआ है। गांव के साप ही ये जेट गिरा था। अभी इस हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल, घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। स्थिति को भयावहता को कम करते हुए काफी हद तक आग पर कापू पा लिया गया है।

Published

on

मिग -21

नई दिल्ली। राजस्थान के जैसलमेर में शुक्रवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। फाइटर प्लेन मिग -21 क्रैश हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में पायलट का कोई अता पता नहीं है। पायलट की तलाश जारी है। अभी तक हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है। फाइटर प्लेन मिग-21 में क्रैश होने के बाद आग लग गई। आग लगने के बाद दमकलकर्मी उस पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। अभी बेकाबू हुई स्थिति पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है। खबरों की मानें, तो ये हादसा जिले के सिम स्थित डीएनपी इलाके में गंगा गांव के पास हुआ है। गांव के साप ही ये जेट गिरा था। अभी इस हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल, घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। स्थिति को भयावहता को कम करते हुए काफी हद तक आग पर कापू पा लिया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसलमेर में शुक्रवार रात भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) का एक लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जैसलमेर के एसपी अजय सिंह ने बताया कि सैम थाना क्षेत्र के डेजर्ट नेशनल पार्क इलाके में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ। एसपी ने कहा कि स्थानीय पुलिस (Rajasthan Police) मौके पर पहुंच गई है और वह भी दुर्घटनास्थल की ओर जा रहे हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement