Connect with us

देश

Jammu kashmir: पहले फेंका ग्रेनेड फिर ताबड़तोड़ फायरिंग, CISF की बस पर आतंकी हमले का CCTV फुटेज आया सामने

Jammu kashmir: शुक्रवार तड़के हुए इस हमले में सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) एसपी पाटिल शहीद हो गए, जबकि बस में बैठे दो अन्य लोग भी घायल हो गए थे। सीआईएसएफ के एक जवान और एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें भी घटना में आई है। अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ जवानों के जवाबी कार्रवाई करने पर आतंकवादी भाग गए और मोहम्मद अनवार नामक एक व्यक्ति के घर में घुस गए।

Published

on

Jammu kashmir

नई दिल्ली। बीते दिनों जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में CISF के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर शहीद होने का मामला सामने आया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौर से पहले हुए इस हमले के बाद अब सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे थे। वहीं, अब इस घटना क्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें जवानों को लेकर जा रही बस के रुकने, दोबारा चलने, ग्रेनेड से हमला होने से लेकर कई राउंड फायरिंग की पूरी घटना देखने को मिल रही है।

Jammu kashmir..

इस वीडियो को एक न्यूज एजेंसी ने ट्वीट किया है। 1 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है रात का समय है और सड़क किनारे रोड पर लाइट जली हुई है। पूरी सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वीडियो में बस को आते हुए, फिर रूकते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही बस रूकती है। उसपर कई राउंड फायरिंग होती देखी जा रही है। अब घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना को लेकर अधिकारियों का कहना है कि सर्च अभियान शुक्रवार तड़के करीब चार बजकर 25 मिनट पर शुरू हुआ था, जब सुंजवां सैन्य शिविर की ओर जा रहे दो आतंकवादियों को सुरक्षाकर्मियों ने देखा। इसी दौरान सीआईएसएफ की बस जम्मू हवाईअड्डे की ओर 15 जवानों को लेकर जा रही थी। तभी  अचानक दोनों आतंकवादियों ने बस की ओर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इसके अलावा आतंकवादियों ने भागने से पहले बस पर गोलियां भी चलाईं। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी थी।

हमले में सब-इंस्पेक्टर एसपी पाटिल शहीद

शुक्रवार तड़के हुए इस हमले में सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) एसपी पाटिल शहीद हो गए, जबकि बस में बैठे दो अन्य लोग भी घायल हो गए थे। सीआईएसएफ के एक जवान और एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें भी घटना में आई है। अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ जवानों के जवाबी कार्रवाई करने पर आतंकवादी भाग गए और मोहम्मद अनवार नामक एक व्यक्ति के घर में घुस गए। सुरक्षाबलों ने मकान को घेर लिया और एक आतंकवादी को बाथरूम की तरफ जाते वक्त मार गिराया, जबकि उसका साथी छिप गया। उन्होंने बताया कि दूसरे आतंकवादी को ढेर करने के लिए मुठभेड़ करीब पांच घंटे चली।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन24 mins ago

Anupama 28 November 2022: डिंपी के बाद अनुपमा की इज्जत होगी तार-तार!, हादसे के बाद क्या फैसला लेगी अनुपमा

FIFA World Cup 2022
दुनिया37 mins ago

FIFA World Cup 2022: फीफा में मोरक्को और बेल्जियम के बीच मुकाबले के बाद भड़की हिंसा, वाहनों में आगजनी के बाद हिरासत में दर्जनों लोग 

देश1 hour ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन1 hour ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन2 hours ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

Advertisement