Connect with us

देश

Video: कर्नाटक के पूर्व CM कुमारस्वामी ने दी कांग्रेस नेता को गाली, कैमरे में रिकॉर्ड हुए तो हड़बड़ाहट में बोले- मुझे…

Video: अब ऐसा ही कुछ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी के साथ भी हुआ है जो कांग्रेस नेता को गाली देते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। हालांकि जैसे ही उन्हें ये महसूस होता है कि उन्होंने कांग्रेस नेता को गाली दे दी है वो झटपट माफी भी मांग लेते हैं। अब एचडी कुमार स्वामी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। राजनीति ऐसा मैदान है जहां एक पार्टी के नेता-विधायक, दूसरी पार्टी के लोगों पर हमलावर रहते हैं। कई बार एक दूसरे पर निशाना साधते हुए कई बार ये अपना आपा खो बैठते हैं और ऐसा कह बैठते हैं जिससे बाद में उन्हें पछताना पड़ता है। अब ऐसा ही कुछ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी के साथ भी हुआ है जो कांग्रेस नेता को गाली देते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। हालांकि जैसे ही उन्हें ये महसूस होता है कि उन्होंने कांग्रेस नेता को गाली दे दी है वो झटपट माफी भी मांग लेते हैं। अब एचडी कुमार स्वामी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Kumaraswamy.

गाली देते हुए कैमरे पर रिकॉर्ड हुए कुमारस्वामी

श्रीनिवासपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुमारस्वामी का जो सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो कार में सवार होते हुए नजर आ रहे हैं। गाड़ी में बैठने के दौरान वो कांग्रेस नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार पर भड़कते हुए अपशब्द कह देते हैं। हालांकि उन्हें इस बात का अहसास हो जाता है कि उनके मुंह से गाली निकल गई है ऐसे में वो तुरंत माफी मांगते हुए कहते हैं मेरा इरादा कांग्रेस नेता का दिल दुखाने का नहीं था। मुझे अपनी गलती पर दुख है।

वीडियो देख भड़की कांग्रेस

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस भड़क गई है। कर्नाटक कांग्रेस ने कुमारस्वामी के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि कभी भी राजनीति नफरत के आधार पर नहीं की जानी चाहिए। हमारे शब्द ये दर्शाते हैं कि हमारा व्यवहार, व्यक्तित्व कैसा है। इसके आगे एचडी कुमारस्वामी के टैग करते हुए लिखा गया है कि कांग्रेस नेता ने लिए कहे गए ये शब्द आपका महीना मंडन नहीं करेगा और न ही आपकी गरिमा को बचाएगा। हमें बुजुर्गों ने सिखाया और दिखाया है कि कैसे परस्पर सम्मान के साथ राजनीति की जा सकती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement