Connect with us

खेल

Prophet Row: नूपुर शर्मा विवाद पर भड़के टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद, विरोध करने वालों की सुना दी खरी-खरी

Prophet Row: कई लोग नूपुर शर्मा के इस बयान का समर्थन कर रहे है और कह रहे हैं कि नूपुर शर्मा ने सच बोला है। इसी कड़ी में अब नूपुर शर्मा के समर्थन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद भी उनके समर्थन में उतर गए हैं।

Published

on

nupur sharma and venkatesh prasad

नई दिल्ली। पिछले कई दिनों से नूपुर शर्मा हिंदुस्तान में चर्चा का विषय बनी हुई हैं और इसकी वजह उनका पैगम्बर मोहम्मद के लिए दिए गया एक बयान है। एक तरफ जहां नूपुर शर्मा के इस बयान को लोग विवादित बता रहे हैं और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है, वहीं दूसरी तरफ कई लोग नूपुर शर्मा के इस बयान का समर्थन कर रहे है और कह रहे हैं कि नूपुर शर्मा ने सच बोला है। इसी कड़ी में अब नूपुर शर्मा के समर्थन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद भी उतर गए हैं। बता दें कि देश कई जगह नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन के साथ ही कई आपत्तिजनक बाते की जा रही हैं। खासकर मुस्लिम पक्ष के लोग उनके खिलाफ कई प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में बेगवाली मस्जिद के बाहर मुस्लिम पक्ष के लोगों ने नूपुर शर्मा के पुतले को फांसी में लटकाया था।

विश्वास नहीं हो रहा, यह 21वीं सदी का भारत है- वेंकटेश प्रसाद

अब इसी को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि. “यह कर्नाटक में नूपुर शर्मा का लटका हुआ पुतला है। विश्वास नहीं हो रहा है कि यह 21वीं सदी का भारत है। मैं सभी से आग्रह करुंगा कि राजनीति को छोड़ें और प्रबुद्ध बनें। यह तो बहुत ज़्यादा है”।

वेंकटेश प्रसाद के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन पर नूपुर शर्मा के पक्ष में बात करने के लिए निशाना साधा, लेकिन प्रसाद ने ऐसे लोगों को भी करारा जवाब देते हुए एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि “इस ट्वीट का जो अर्थ अविश्वसनीय है। मौजूदा हालात के लिए समाचार चैनलों के साथ-साथ ऐसी गतिविधियों को न्यायोचित ठहराने वाले जिम्मेदार हैं। यह सिर्फ एक पुतला नहीं है, बल्कि बिना किसी शब्दों के एक से अधिक लोगों के लिए खतरा है”।

कौन हैं वेंकटेश प्रसाद 

Venkatesh Prasad.jpg2

वेंकटेश प्रसाद एक भारतीय पूर्व क्रिकेटर हैं और उनका पूरा नाम बापू कृष्णाराव वेंकटेश प्रसाद है। इन्होंने अपने क्रिकेट करियर में हिंदुस्तान की तरफ से 161 एकदिवसीय मैच और 33 टेस्ट मैच खेले हैं। वेंकटेश प्रसाद एक तेज गेंदबाज थे। इसके साथ ही वेंकटेश प्रसाद ने एकदिवसीय क्रिकेट में 196 विकेट और टेस्ट क्रिकेट में 96 विकेट लेकर भारतीय क्रिकेट को यह अभूतपूर्व योगदान दिया।

 

व्हाट्सएप पर खबर पढ़ने के लिए Click Here

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement