Video: मजदूरों को ‘मुर्गा’ बनाकर पिटाई करते कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल, जानिये किस बात पर चढ़ गया नेताजी का पारा

Video: वीडियो में सुना जा सकता है कि खान साबह गालियों की बौझार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आम आदमी के पोस्टर नहीं फाड़ते, सिर्फ कांग्रेस के ही पोस्टर फाड़ते हैं। साथ में गालियों की बारिश खान साहब जारी रखते हैं।

Written by: November 26, 2021 7:20 pm

नई दिल्ली। दिल्ली में एक कांग्रेस नेता ने कुछ गरीबों को पकड़ कर उन्हें लाइन से खड़ा किया, उन्हें मुर्गा बनने के लिए और फिर गालियों की बौझार कर दी। जब इतने से मन नहीं भरा तो डंडे से पिटाई भी कर दी। सड़क पर गाड़ियाँ चल रही हैं, लोग आ-जा रहे हैं और तो और कुछ लोग खड़े होकर नेता जी का तमाशा भी देख रहे हैं। आइये हम कांग्रेस के नेता जी का परिचय बताते हैं और बताते है उनके इस कारनामे के बारे में।

दरअसल वीडियो में जो कांग्रेस के ‘माननीय’ नेता दिखाई दे रहा है उनका नाम है आसिफ मोहम्मद खान। खान साहेब पूर्व एमएलए हैं। रोहिग्या मुसलमानों के बीच एक जाना माना नाम है आसिफ मोहम्मद खान लेकिन अब एक वीडियो को लेकर खान साहब बुरे फंस सकते हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे करीब चार लोगों को एक तरफ से बंधक बनाये हुए हैं और उन्हें जबरदस्त ‘मुर्गा’ बनने पर मजबूर कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिये ये वीडियो सामने आया है।

आपको बता दें कि वीडियो में सुना जा सकता है कि खान साबह गालियों की बौझार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आम आदमी के पोस्टर नहीं फाड़ते, सिर्फ कांग्रेस के ही पोस्टर फाड़ते हैं। साथ में गालियों की बारिश खान साहब जारी रखते हैं। वीडियो में पूर्व कांग्रेस के विधायक एक डंडा लिए दिखाई देते हैं। वो एक शख्स की पिटाई भी करते हैं।

जिन व्यक्तियों को खान साहब मुर्गा बनाकर पास में खड़े वे कह रहे हैं कि वो सर्फ मज़दूर है और उसे पोस्टर्स हटाने के लिए कहा गया है। अगर विधायक जी को इस पर आपत्ति है तो वो खुद उस आदमी से फ़ोन पर बात कर लें जिसने उसे पोस्टर्स हटाने केलिए कहा था। आपको बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे लेकिन विधान सभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost