राजस्थान के सियासी ड्रामे पर पूर्व मंत्री बीना ने नज्म के जरिए की गहलोत की तारीफ और साधा विरोधियों पर निशाना

बीना काक से पहले राज्‍यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी सीएम गहलोत को प्रशिक्षित जादूगर कहा था। उन्‍होंने कहा था कि मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत एक प्रशिक्षित जादूगर है।

Written by: July 15, 2020 8:32 pm

नई दिल्ली। राजस्थान में चल रहे सियासी ड्रामें के बीच राजस्‍थान सरकार में मंत्री रह चुकी बीना काक ने नज्‍म के जरिये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा है। बता दें कि बीना काक बॉलीवुड में अपने अभिनय का जौहर भी दिखा चुकी हैं। सूबे की सियासत पर बीना काक ने विरोधियों को लेकर कहा है कि, कल तक जो लोग मिमियाते नजर आते थे, आज वही लोग गरज रहे हैं।

Ashok Gahlot sad

अपनी नज्‍म में जहां एक ओर उन्‍होंने इशारों में मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की है, वहीं उनके विरोधियों पर शब्‍दों से गहरा वार किया है। नज्‍म में उन्‍होंने सीएम गहलोत को कभी जादूगर बताया है तो कभी शिकार बनाने वाला शिकारी। बता दें कि बीना काक ने अपनी नज्‍म में सीएम अशोक गहलोत की तारीफ में लिखा है कि जादूगर तुम अनोखे हो न‍िराले हो, शिकारी शिकार को बनाने वाले हो।

Ashok gahlot Bina Kak
फाइल फोटो

इसके अलावा किसी का नाम ना लेते हुए उन्होंने सीएम गहलोत के विरोध में खड़े लोगों पर शब्‍दों से प्रहार करते हुए कहा है कि कल तक जो लोग जहालत में कैद थे, आज वही लोग ज्ञानी हो गए हैं। बीना काक ने अपने शब्‍दों का प्रहार यहीं नहीं रोका। उन्‍होंने कहा कि ‍कैसे मोगरे के तन से गुलाब जम रहे हैं, तन के चलने वाले जाते हैं सिर झुकाए।

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिए उनकी तारीफ में बगैर बीना काक ने अपनी नज्‍म में कहा है कि जादूगर तुम अनोखे हो, निराले हो, शिकारी शिकार को बनाने वाले हो। जो देखने की आदत अपनी बहुत पुरानी, जादू चढ़ा तुम्‍हारा, हुईं आंखे ऐची तानी। सीएम गहलोत की तारीफ में उन्‍होंने आगे कहा है कि पक गए हो पूरे, सहतूत से हो मीठे, अंगूर क्‍या अंगूरी तेरे लिए सब सीठे। वहीं, विरोधियों के लिए उन्‍होंने कहा है कि खामोश रहने वाले अब हैं आसमां उठाए, संदीजा हो गए हैं जादू से आसमानी। जो तलवार सजाते थे जंगे मैदान में, अब लब्‍जों के बार करते अब सिर्फ कान में।

Ashok Gahlot beena kak

बता दें कि बीना काक से पहले राज्‍यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी सीएम गहलोत को प्रशिक्षित जादूगर कहा था। उन्‍होंने कहा था कि मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत एक प्रशिक्षित जादूगर है। किसी को नहीं पता, वह कब अपनी कैप से खरगोश निकाल दें।