Connect with us

देश

Shrikant Tyagi Noida: भगोड़े श्रीकांत त्यागी पर इतने का इनाम घोषित, यूपी STF की टीम भी ढूंढने में जुटी

Shrikant Tyagi Noida: आज सुबह ही सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए त्यागी के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया था। आरोपी के खिलाफ हुई इस कार्रवाई से त्यागी द्वारा धमकाई गई महिलाओं के चेहरे पर खुशी दिखी तो वहीं कई लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और तालियां बजाकर सरकार की इस कार्यवाही पर प्रसन्नता दिखाई।

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला के साथ गाली-गलौज का वीडियो सामने आने के बाद चर्चा में आए नेता श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए योगी सरकार अब एक्शन मोड में आ गई है। आज सुबह ही सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए त्यागी के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया था। आरोपी के खिलाफ हुई इस कार्रवाई से त्यागी द्वारा धमकाई गई महिलाओं के चेहरे पर खुशी दिखी तो वहीं कई लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और तालियां बजाकर सरकार की इस कार्यवाही पर प्रसन्नता दिखाई।

shrikant tyagi 1

इनाम घोषित और STF भी तलाश में जुटी

लंबे समय से नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी ने अवैध निर्माण किया हुआ था। साल 2019 में भी सोसायटी के लोगों द्वारा त्यागी के खिलाफ ने उसके खिलाफ नोएडा अथॉरिटी से शिकायत की थी। हालांकि अपने राजनीतिक दब दबाव की वजह से वो अभी तक बचा हुआ था लेकिन अब महिला से बदसलूकी और गाली-गलौज के बाद अब वो कार्रवाई की जद में आ गया है। एक ओर जहां सोसाइटी में आरोपी का अवैध निर्माण गिरा दिया गया है तो वहीं, अब उसके उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

अब मामले में फरार चल रहे आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों के अलावा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को भी काम में लगा दिया गया है। जांच में ये भी बात सामने आई है कि कुछ देर के लिए हरिद्वार में श्रीकांत का फोन ऑन हुआ था लेकिन थोड़े ही देर में बंद हो गया। पुलिस की तरफ से जल्द ही आरोपी पर शिकंजा कसे जाने को लेकर दावा किया जा रहा है।

त्यागी पर लगा दिया है गैंगस्टर एक्ट

मामले को लेकर नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह का कहना है कि श्रीकांत त्यागी के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी लगातार अपने छिपने के ठिकाने बदल रहा है। नोएडा पुलिस की टीमें लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग ठिकानों में छापा मार रही है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement