Connect with us

देश

Rajasthan: नागौर गैंगवार के पीछे बंबीहा गैंग का हाथ!, कल कोर्ट के सामने गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की हुई थी हत्या

Rajasthan: बता दें कि इस हत्या की जिम्मेदारी जिस बंबीहा गैंग ने ली है दरअसल ये बंबीहा गैंग साल 2018 में ही खत्म हो गया था। क्योंकि गिरोह का सरगना बंबीहा खुद पुलिस की गोली का शिकार हो गया था। फिलहाल ये गैंग आर्मेनिया और कनाडा समेत दूसरे देशों से ऑपरेट हो रही है।

Published

on

नई दिल्ली। राजस्थान के नागौर में सोमवार को कोर्ट के बाहर गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बीते दिन दोपहर डेढ़ बजे कोर्ट के सामने ही शेट्टी गैंग का सरगना संदीप बिश्नोई की बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी थी। इसी बीच अब मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। संदीप बिश्नोई की हत्या की जिम्मेदारी पंजाब के बंबीहा गैंग ने ली है। बंबीहा गैंग ने फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली है। बंबीहा गैंग के सुल्तान दविंदर बंबीहा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, वाहे गुरू जी की खलासा वाहे गुरू जी फतेह आज जो संदीप बिश्नोई का काम हो गया है। हमारे शेर भाइयों ने यह काम किया है। आगे आने वाले टाइम में लॉरेंस, जग्गू और गोल्डी का भी यही हश्र होगा।

बता दें कि इस हत्या की जिम्मेदारी जिस बंबीहा गैंग ने ली है दरअसल ये बंबीहा गैंग साल 2018 में ही खत्म हो गया था। क्योंकि गिरोह का सरगना बंबीहा खुद पुलिस की गोली का शिकार हो गया था। फिलहाल ये गैंग आर्मेनिया और कनाडा समेत दूसरे देशों से ऑपरेट हो रही है। बात जहां तक लॉरेंस बिश्नोई गैंग और दूसरे गैंग इस तरीके के तमाम दावा करना की। हमने इसकी हत्या की है। लेकिन नागौर पुलिस इन तमाम दांवों से नकार रही है।

 

संदीप शेट्टी का बॉडीगार्ड संजय ने नागौर पुलिस को एफआईआर में चार लोगों के नाम बताए है। जिनमें अनूप धावा, दीप्ति, जॉली जुगलान और अनिल इन चारों के खिलाफ बकायदा नामजद एफआईआर हुई है क्योंकि उसके बॉडीगार्ड ने पुलिस को बताया उन चारों को सामने से देखा था और ये हरियाणा के हिसार के रहने वाले है। इसी आधार पर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

लेकिन अलग-अलग इस हत्या के पीछे श्रेय लेना चा रही है। नागौर पुलिस इससे इत्तेफाक नहीं रखती है। पुलिस का कहना है कि ये सिर्फ क्रेडिट लेने की होड़ है। असली हत्यारों की पहचान हो चुकी है। सीसीटीवी फुटेज में उनकी शक्लें साफ दिखाई दे रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement