विशाखापत्तनम में एक बार फिर से गैस लीक की घटना, दो लोगों की मौत

गौरतलब है कि जिन 4 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, उनमें से एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इन घायलों का इलाज आर के अस्पताल मेें चल रहा है।

Avatar Written by: June 30, 2020 8:21 am

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक बार फिर से गैस लीक होने की घटना सामने आई है। इस घटना में अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दो लोगों की मौत हो गई है और 4 लोगों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि इस हादसे के बाद से आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल है।

Gas Leak Andhra Pradesh

जानकारी के मुताबिक गैस लीक की ये घटना परवदा स्थित जवाहर लाल नेहरु फार्मा सिटी में हुई है। 29 जून की देर रात को सैनॉर लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी से Benzi Medizol नाम की जहरीली गैस लीक हुई। इसकी चपेट में कंपनी में काम कर रहे 6 लोग आ गए। इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कुछ दिन पहले भी विशाखापत्तनम में रात में ही गैस लीक की घटना हुई थी।

Gas Leak Police Andhra Pradesh

गौरतलब है कि जिन 4 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, उनमें से एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इन घायलों का इलाज आर के अस्पताल मेें चल रहा है। घायलों में दो केमिस्ट शामिल हैं, जबकि मरने वालों में शिफ्ट इंचार्ज आर नरेंद्र और एक दूसरा शख्स एम गौरी शंकर शामिल है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस हादसे में शामिल लोगों से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है।

Andhra pradesh Gas Leakage LG

बता दें कि इससे पहले 7 मई को विशाखापत्तनम के एलजी पॉलिमर्स कंपनी के एक प्लांट में गैस लीक होने की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई थी। ये हादसा इतना बड़ा था कि गैस की चपेट में आकर लोग सड़क पर ही गश खाकर गिरने लगे थे। इस घटना के लगभग 50 दिन बाद ही विशाखापत्तनम में ये दूसरा हादसा हुआ है।