Twitter पर FIR के मामले में SSP अमित पाठक का बड़ा बयान, कहा- जांच चल रही है, अगर कोई भी दोषी पाया गया तो..

Ghaziabad: ट्विटर पर एफआईआर के मामले पर गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने कहा, सोशल मीडिया पर जो कंटेट प्रकाशित किया गया वो गैर-जिम्मेदाराना है। जिन लोगों ने जानबूझकर सोशल मीडिया पर अलग एंगल देने के लिए इसको छापा उसमें 7 लोगों, ट्विटर और ट्विटर इंडिया के खिलाफ FIR लिखी गई है।

Avatar Written by: June 16, 2021 12:35 pm
Twitter

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी बॉर्डर इलाके में एक बुजुर्ग के साथ मारपीट और अभद्रता किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक बुजुर्ग मुस्लिम को पीटता दिखाया गया और उसकी दाढ़ी भी काट दी गई। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 9 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। जिसमें कांग्रेस नेता, पत्रकार और ट्विटर के अधिकारी भी शामिल हैं। इस बीच ट्विटर (Twitter) पर FIR के मामले में गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने बड़ा बयान दिया है।

Ghaziabad

ट्विटर पर एफआईआर के मामले पर गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने कहा, सोशल मीडिया पर जो कंटेट प्रकाशित किया गया वो गैर-जिम्मेदाराना है। जिन लोगों ने जानबूझकर सोशल मीडिया पर अलग एंगल देने के लिए इसको छापा उसमें 7 लोगों, ट्विटर और ट्विटर इंडिया के खिलाफ FIR लिखी गई है।

लोनी में हुई घटना पर एसएसपी अमित कुमार पाठक ने कहा, ‘जांच में घटना का कोई धार्मिक एंगल नहीं मिला। ताबीज को लेकर आक्रोश के चलते इन्होंने ये घटना की। मारपीट में शामिल तीन लोगों को गिरफ़्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया है, बाकी लोगों के लिए हमारी टीमें प्रयास कर रही हैं।’

यहां सुनिए एसएसपी अमित कुमार पाठक पूरा बयान-

Support Newsroompost
Support Newsroompost