Connect with us

देश

Gujarat: गुजरात ATS को बड़ी कामयाबी, नशा तस्करी रैकेट में समसुद्दीन, हुसैन और गुलाम को दबोचा, Pak से है कनेक्शन

Gujarat: इस छापेमारी में 3 आरोपी पकड़े गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस खेप को आईपीएल के दौरान लाया गया जिसे सलाया में रखा गया था। फिलहाल पुलिस ने मामले में FIR दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई कर रही हैं।

Published

on

Gujarat ATS

नई दिल्ली। सोमवार को गुजरात एटीएस (Gujarat Anti Terrorist Squad) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एटीएस ने मोरबी जिला में ड्रग्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए मालिया मियाणा से 120 किलो ड्रग्स जब्त की है। इसके साथ पुलिस ने ड्रग्स के साथ 3 लोगों भी गिरफ्तार किया है। एटीएस द्वारा जब्त की गई इस ड्रग्स की कीमत 600 करोड़ रुपये बताई जा रही है। साथ ही इस मामले के तार पाकिस्तान के ड्रग माफिया खालिद बख्श से जुड़े बताए गए हैं। खबरों की मानें तो, ये ड्रग्स पाकिस्तान से भारत पहुंचा है। इसकी जानकारी गुजरात के डीजीपी आशीष भाटिया (DGP Ashish Bhatia) ने दी है।

उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि इस मामले में समसुद्दीन सैयद, हुसैन उर्फ ​​जब्बार जोड़ी और गुलाम हुसैन नाम के तीन आरोपियों को धर दबोचा है। इस छापेमारी में 3 आरोपी पकड़े गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस खेप को आईपीएल के दौरान लाया गया जिसे सलाया में रखा गया था। फिलहाल पुलिस ने मामले में FIR दर्ज़ कर आगे की कार्रवाई कर रही हैं।

वहीं गुजरात एटीएस की इस कार्रवाई पर महाराष्‍ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab malik) की प्रतिक्रिया आई है। नवाब मलिक ने ड्रग्‍स तस्‍करी को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े किए हैं। सोमवार को नवाब मलिक ने एक ट्वीट शेयर किया, ”फिर गुजरात कनेक्शन…उड़ता गुजरात।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement