WATCH: गुटखा वाले भैया जी हुए मीडिया से मुखातिब, सुपारी पर दी ये सफाई; बगल में बैठी लड़की पर किया दर्द भी बयां

अभी कल की ही तो बात थी, जब भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान भैया जी की तस्वीर ऐसी वायरल हुई कि जिसकी भी नजर गई वो हक्का बक्का रह गया। भैया जी की तस्वीर को लेकर अब लोगों ने खूब मजे लिए। वहीं अब इस भैया जी का सामना जब मीडिया से हुआ तो भैया ने तो नहेला पर दहेला मारते हुए बोले कि हम गुटखा नहीं हम तो मीठी सुपारी खा रहे थे।

Written by: November 26, 2021 5:47 pm
Gutkha wale bhiya

नई दिल्ली। किसने सोचा था कि गुटखा खाने वाले भैया जी पल भर में ही इतने फैमश हो जाएंगे कि जहां देखो वहीं उनकी चर्चा का जलवा दिखेगा। किसने सोचा था कि गुटखा वाले भैया जी एक दिन मीडिया की दुनिया में मौजूदा कलमकारों की सुर्खियों में अपनी जगह बना लेंगे। किसने सोचा था कि गुटखा वाले भैया जी से गुफ्तगू करने के लिए पत्रकारों की आतुरता अपने चरम पर पहुंच जाएगी। जी बिल्कुल…ठीक ही सोच रहें आप…ना हमने सोचा था। ना आपने सोचा होगा और ना ही गुटखा वाले भैया जी ने सोच था कि हमारे गुटखा खा लेने से वीरान रहने वाली खबरियां गलियों से लेकर कानून की गलियां तक वीरान हो जाएंगी। मीडिया घरानों में गुटखा खाने वाले भैया जी के नाम की सुर्खियां बनाई जा रही हैं, तो वहीं पुलिसकर्मियों के मजमों में गुटखा वाले भैया जी की तलाश की जा रही है।

india pak

अभी कल की ही तो बात थी, जब भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच के दौरान भैया जी की तस्वीर ऐसी वायरल हुई कि जिसकी भी नजर गई वो हक्का बक्का रह गया। भैया जी की तस्वीर को लेकर अब लोगों ने खूब मजे लिए। वहीं अब इस भैया जी का सामना जब मीडिया से हुआ तो भैया जी तो नहेला पर दहेला मारते हुए बोले कि हम गुटखा नहीं हम तो मीठी सुपारी खा रहे थे। चलिए, हम आपको गुटखा वाले भैया जी के बारे में सब कुछ बताएंगे, लेकिन आइए उससे पहले ये इनकी पूरी जन्मकुंडली के बारे में बताए चलते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंह में गुटखा से लेकर सोशल मीडिया पर ठाठ से अपनी तस्वीर वायरल करवाने वाले भैया जी का नाम शोभित पांडे बताया जा रहा है। भैया जी महेश्वरी मेहाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। भैया जी के बारे में बताया जा रहा है कि वो खुद का कोई व्यापार करते हैं और मैच के दौरान वे अपने किसी दोस्त से बात कर रहे थे। इसी बीच मुंह में गुटखा खाने के बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो गई कि लोग अब इस पर जमकर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। चलिए अब आगे जानते हैं कि आखिर जब उनका सामना मीडियाकर्मियों से हुआ तो उन्होंने खुद के गुटखा खाने के बारे में क्या कुछ बताया। मीडिया से मुखतिब होने के क्रम में गुटखा वाले भैया जी ने क्या कुछ कहा। इसका पूरा वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर काफी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

social pic

जिस भौकाल के साथ भैया जी की तस्वीर सोशल मीडिया पर कल वायरल हो रही थी। आज उसी भैया जी का सामना पत्रकारों की जमात के साथ हुआ, तो उनका तो हदय परिवर्तन ही हो गया। चेहरे पर मासूमियत का लाबादा और अल्फाजों में शहद सी मिठास कि आप कहेंगे कि कौन कंबख्त कहता है कि ये गुटखा खा सकते हैं। इनकी जुबां से निकले अल्फाज अगर आपने सुन लिए तो कहेंगे कि गुटखा खाना तो दूर की बात है, हम तो यह भी विश्वास नहीं कर सकते हैं कि ये गुटखा छूते भी होंगे। खैर, अब ये सारी बातें तो बस अब कहने भर के लिए ही है, पूरी दुनिया तो उस हकीकत से कल ही रूबरू हो चुकी है, जिसकी वजह से कानपुर वाले भैया जी सुर्खियों में आए थे। वहीं, इस बीच मीडियाकर्मियों ने भैया जी पूछा कि क्या आप गुटखा कंपनी का प्रचार कर रहे थे। तो इस पर उन्होंने हौले से मुस्कुराते हुए कहा कि नहीं..नहीं…विज्ञापन का तो कोई सवाल ही नहीं उठता है, जब हम गुटखा खा ही नहीं रहे थे, हम तो आपको पहले ही बता चुके हैं कि हम तो मीठी सुपारी खा रहे थे।

किससे बात कर रहे थे

गुटखा वाले भैया जी बोले कि हम अपने किसी दोस्त से बात कर रहे थे। मेरा दोस्त गेट नंबर 11 में खड़ा था। इसलिए मैं उसे कुछ बता रहे थे कि वो अंदर कैसे आ सकता है। बस इतनी सी बात हुई थी।

ऐसे-ऐसे कमेंट पढ़कर मैं दुखी हूं 

वहीं, भैया जी से जब पूछा गया कि तरह-तरह के कमेंट कर रहे। इस पर आप क्या कहना चाहेंगे। तो इस पर भैया जी  बोले कि मैंने देखा कि लोग मेरी इस वायरल हुई तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। मैंने देखा कि अधिकांश लोग मजाकिया कमेंट ही कर रहे हैं, लेकिन  मेरे साथ जो लड़की बैठी थी, वो मेरी बहन थी, ऐसे में मैंने देखा कि लोग उलजुलूल कमेंट भी कर रहे थे, जिससे मुझे बहुत तकलीफ हुई। वो आपकी भी बहन हो सकती है। फिलहाल, भैया जी का यह वीडियो अभी सोशल मीडिया की दुनिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर काफी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost