Connect with us

देश

Mathura: मातम में बदलीं खुशियां, वरमाला के ठीक बाद सिरफिरे शख्स ने दुल्हन को मारी गोली, देखें Video

Mathura: सुहाग के जोड़े में सजी एक दुल्हन की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी गई। मामला नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का है उस वक्त खुशियों का माहौल मातम में बदल गया जब सोलह श्रृंगार किए दुल्हन अपने कमरे में बैठी थी और तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा घर गूंज उठा।

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जिसमें सुहाग के जोड़े में सजी एक दुल्हन की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी गई। मामला नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का है उस वक्त खुशियों का माहौल मातम में बदल गया जब सोलह श्रृंगार किए दुल्हन अपने कमरे में बैठी थी और तभी गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा घर गूंज उठा। गोली लगने के साथ ही दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है। चौंकाने वाली बात है कि शादी वाले घर में तमाम लोग और रिश्तेदार होते हैं। ऐसे में कोई शख्स दुल्हन के पास पहुंच कर कैसे इस वारदात को अंजाम दे सकता है।

जयमाला के बाद की दुल्हन की हत्या

मामला नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव का है। जहां काजल और वीरपाल की शादी का समारोह चल रहा था। जयमाला हो जाने के बाद दुल्हन अपने कमरे में थी। तभी एक शातिर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर विवाह समारोह में पहले पथराव किया, फिर नवविवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जिस युवक ने दुल्हन पर हमला किया उसका नाम अनीश पुत्र हरदयाल बताया जा रहा है जो एक तरफा प्यार में पागल था। बताया जा रहा है कि पहले अनीश ने शादी पंडाल में हंगामा किया और जब दुल्हन ने इसका विरोध किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।


पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आरोपियों को ढूंढने का काम किया जा रहा है। घटना से पूरा गांव दहल गया है। किसी ने नहीं सोचा था कि हंसी खुशी वाला माहौल यूं मातम में बदल जाएगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement