Hathras Case : सपा पर बरसे CM योगी, कहा- ‘हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है?’

Hathras Case : दरअसल इस मामले में मीडिया में जो खबरें सामने आ रही हैं उसके मुताबिक, गौरव सोंगरा उर्फ रुद्राक्ष पंडित नाम के अपराधी ने गोली मारी है, गौरव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके अनुसार गौरव सोंगरा समाजवादी पार्टी (सपा) से जुड़ा हुआ है।

Avatar Written by: March 3, 2021 2:44 pm
Akhilesh yadav CM Yogi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का हाथरस (Hathras) एक बार फिर सुर्खियों में है। जहां बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते शख्स को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने मामले में खुद संज्ञान लेते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) लगाने के भी निर्देश दिए हैं। इसके अलावा बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी विधानसभा में समाजवादी पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा कि, आखिर हर अपराधी का नाम सपा के साथ क्यों जुड़ जाता है? उन्होंने कहा कि, कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई क्या समाजवादी पार्टी का उन अपराधियों से कोई संबंध नहीं है?

CM Yogi

बता दें कि विधानसभा में हाथरस की घटना पर सीएम योगी ने कहा कि, “सोशल मीडिया में दिनभर चल रह था कि ये टोपी वाला कौन है। हाथरस की घटना ने इस टोपी को फिर से कटघरे में खड़ा किया है। कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई क्या समाजवादी पार्टी का उन अपराधियों से कोई संबंध नहीं है?”

सीएम योगी ने कहा कि, “मैं पूछना चाहता हूं कि हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है? ये कौन सी मजबूरी है? आज वहां सपा की एक रैली है और रैली के पोस्टर उस अपराधी के द्वारा लगाए गए हैं और सपा के नेताओं के साथ लगाए गए हैं। ये क्या साबित करता है?”

दरअसल इस मामले में मीडिया में जो खबरें सामने आ रही हैं उसके मुताबिक, गौरव सोंगरा उर्फ रुद्राक्ष पंडित नाम के अपराधी ने गोली मारी है, गौरव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके अनुसार गौरव सोंगरा समाजवादी पार्टी (सपा) से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया में वायरल पोस्टर एक तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव नजर आ रहे है, जबकि दूसरी तरफ गौरव दिखाई दे रहा है।

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, “थाना सासनी के ग्राम नौजपुर में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।” पुलिस ने बताया कि, मृतक ने मुख्य अभियुक्त पर आज से ढ़ाई साल पहले छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके लिए वह एक महीने जेल भी गया था। आरोपी की पत्नी और मौसी की मृतक की दो बेटियों से कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी और मृतक में बहस हो गई और उसने परिवार के कुछ लड़कों को बुलाकर उन पर गोली चला दी।

gaurav Hathras

वहीं पीड़िता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कहती दिखाई दे रही है कि- “कृपया मुझे न्याय दें .. कृपया मुझे न्याय दें। पहले, उसने मेरे साथ छेड़छाड़ की और अब उसने मेरे पिता को गोली मार दी। वह हमारे गांव आया था। वहां छह-सात लोग थे। मेरे पिता की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसका नाम गौरव शर्मा हैं।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost