Connect with us

देश

Akhilesh Yadav: ‘कोई कोर्स किया है या बचपन से…’ अखिलेश ने दोनों डिप्टी CM को दिया CM बनने का खुला ऑफर, यूजर्स ने याद दिलाए पुराने दिन

Akhilesh Yadav: अखिलेश ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को मुख्यमंत्री बनाने और अपनी पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रदेश में  दो डिप्टी सीएम घूम रहे हैं..क्या रखा है डिप्टी सीएम बनने में।

Published

नई दिल्ली।उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। समाजवादी इन दिनों यूपी के कई जिलों में प्रचार करने में व्यस्त है। पार्टी किसी भी कीमत पर उपचुनाव जीतना चाहती है और उसके लिए वो हर तरीके हथकंडे अपनाने के लिए तैयार हैं। अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने खुले मंच पर ऐसा बयान दिया है कि चर्चा में आ गए हैं। अखिलेश ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक को मुख्यमंत्री बनाने और अपनी पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रदेश में  दो डिप्टी सीएम घूम रहे हैं..क्या रखा है डिप्टी सीएम बनने में…। तो चलिए डिटेल में जानते हैं कि अखिलेश यादव ने क्या कहा है।

akhilesh yadav

क्या मिला डिप्टी सीएम बनकर- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि”  दो डिप्टी सीएम घूम रहे हैं..अब भी जाते हैं तो हमें माफिया कहते हैं, अपराधी कहते हैं..। वो दोनों इस चक्कर में है कि मुख्यमंत्री बन जाए। मैंने पहले भी ऑफर दिया है और आज भी कह रहा हूं कि  100 विधायक लेकर आओ और हमारे साथ मिलकर सरकार बनाओ..। हम तुम्हें मुख्यमंत्री बना देंगे। क्या डिप्टी सीएम बने घूम रहे हो,क्या रखा है डिप्टी सीएम पद में। जिस विभाग उन्हें दिया गया है उस विभाग का कोई बजट ही नहीं है। हम तो उन्हें ऑफर देने आए हैं, जब चाहे आओ, हम ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं’।

 

 


यूजर्स ने लिए मजे

हालांकि यूजर्स ने इस पर बात अखिलेश यादव के मजे लेने भी शुरू कर दिए हैं। यूजर्स का कहना है कि कितनी भी कोशिश कर लो लेकिन पीएम तो योगी आदित्यनाथ ही रहेंगे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- इसको कोई समझाओ, प्राइवेट लिमिटेड राजनीतिक कंपनी अभी नहीं चलने वाली है..। एक अन्य यूजर ने लिखा- देखो..क्या दिन आ गए हैं..। एक दूसरे यूजर ने कहा- ‘जो सौ लोगों को दान में दे सकता है वो बलिदानी भी लेगा’..।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement