IAS Tina Dabi Marriage: टीना डाबी से 3 साल सीनियर हैं उनके नए मंगेतर, जानें प्रदीप गवांडे के बारे में सबकुछ

IAS Tina Dabi Marriage: बताया जा रहा है आईएएस टीना डाबी 2016 राजस्था न कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) से शादी करने जा रही हैं। ये शादी 22 अप्रैल को होगी। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे के बीच शादी और बाकी के फंक्शन जयपुर के एक होटल में होंगे।

रितिका आर्या Written by: March 29, 2022 10:14 am
tina dabi

नई दिल्ली। राजस्थान कैडर की 2016 बैच की UPSC टॉपर आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण उनकी शादी की चर्चा है। दरअसल, टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्टा ग्राम पर फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘वो मुस्का्न पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’। टीना डाबी की इस तस्वीर के सामने आते ही हर तरफ उनकी शादी की खबरें आग की तरह फैलने लगीं। सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी शादी की खबरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाए दे रहे हैं।

ias tina dabi
बताया जा रहा है आईएएस टीना डाबी 2016 राजस्था न कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) से शादी करने जा रही हैं। ये शादी 22 अप्रैल को होगी। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे के बीच शादी और बाकी के फंक्शन जयपुर के एक होटल में होंगे। बता दें, इससे पहले टीना डाबी साल 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी के पवित्र रिश्ते में बंधी थी लेकिन शादी के दो साल बाद 2020 में ही उन्होंरने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। टीना डाबी के अलावा चुरू के कलेक्टबर रह चुके प्रदीप गवांडे की भी ये दूसरी शादी है।

tina dabi...

कौन हैं डॉ. प्रदीप गंवाडे?

प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। गवांडे चुरू जिले के कलेक्टर रह चुके हैं और टीना डाबी से तीन साल बड़े हैं। 2013 में प्रदीप गवांडे ने सिविल सेवा परीक्षा पास की थी। इसके अलावा महाराष्ट्र के मूल निवासी प्रदीप एक डॉक्टर भी हैं। यूपीएससी परीक्षाओं को सफलतापूर्वक पास करने से पहले उन्होंने एमबीबीसी की डिग्री प्राप्त की। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, उन्हें 2013 में यूपीएससी की परीक्षा पास की थी। वो राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। वर्तमान में वो पुरातत्व एवं संग्रहालय राजस्थान में डायरेक्टर का पद संभाल रहे हैं।’