Connect with us

देश

वीडियो पत्रकार ने रक्षाबंधन का उड़ाया मज़ाक, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई, TV चैनल को हिंदू IT सेल ने भेजा नोटिस

TV9 Bharatvarsh: एक यूजर ने लिखा कि, दरअसल इस्लाम में महिलाओं का कोई आजादी और सम्मान है नहीं इसलिए महिलाओं के लिए कोई पर्व भी नहीं है तो महोदय आप हिंदुओं को महिला सम्मान के ऊपर कोई ज्ञान ना दें तो बेहतर है।

Published

on

नई दिल्ली। रक्षाबंधन का त्योहार हिंदुओं के लिए काफी पवित्र त्योहार माना जाता है। इस दिन सभी बहनें अपने भाईयों को राखी बांधती हैं और उनसे सुरक्षा का वचन लेती हैं। ऐसे में TV9 भारतवर्ष के पत्रकार तनवीर अली ने कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर लिखा कि अब लोग तनवीर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बता दें कि तनवीर अली ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, “बहन की गाली देने वाले आज त्योहार मना रहे हैं।” वहीं इस पोस्ट को लेकर हिंदू आईटी सेल ने एक नोटिस भेजते हुए TV9 भारतवर्ष को कहा है कि आप तनवीर अली पर एक्शन लो नहीं तो हम सोशल मीडिया पर बायकॉट करेंगे। बता दें कि सोशल मीडिया पर टीवी9 भारतवर्ष को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। वहीं जिस पोस्ट को लेकर तनवीर अली की आलोचना हो रही है, उसे लेकर तनवीर अली ने अपनी सफाई में ट्वीट कर कहा कि, “मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। मेरे लिखने का तात्पर्य भारत की बहनों को सम्मान दिलाने से है। कृपया इसे गलत तरह से वायरल न करे।”

Tanveer-Ali FB post

वहीं तनवीर अली की इस सफाई पर हिंदू आईटी सेल ने पलटवार करते हुए कहा कि, “यह न तो माफी है और न ही तनवीर अली को अपने बयान के लिए खेद है।हम तनवीर अली और टीवी9 भारतवर्ष से बिना शर्त माफी की मांग करते हैं। हिंदू आईटी सेल चैनल को कानूनी नोटिस भेजने जा रहा है!”

Hindu IT Cell

देखिए किस तरह से लोगों ने तनवीर अली के मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement