Connect with us

देश

Rajasthan: कांग्रेस के राज में अब एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, बच्ची से रेप कर बनाया वीडियो

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। अशोक गहलोत सीएम हैं। कांग्रेस हमेशा दावा करती है कि उसके शासन में हालात ठीक रहते हैं, लेकिन राजस्थान में इस दावे की पोल खुल रही है। आए दिन हत्या और रेप की घटनाएं हो रही हैं। हत्या का एक मामला जालोर औऱ दूसरा अजमेर में रेप का है।

Published

on

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। अशोक गहलोत सीएम हैं। कांग्रेस हमेशा दावा करती है कि उसके शासन में हालात ठीक रहते हैं, लेकिन राजस्थान में इस दावे की पोल खुल रही है। आए दिन हत्या और रेप की घटनाएं हो रही हैं। हत्या का ताजा मामला जालोर का है। जालोर जिले के बागोड़ा में अब एक पुजारी की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना धुमंडिया गांव में हुई है। बागोड़ा थाने के प्रभारी सदर सिंह ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने गांव के मंदिर पर धावा बोला और वहां रहने वाले पुजारी पर हमला किया। पुजारी का नाम नंदूराम है। वह 70 साल के थे। बदमाशों ने पुजारी को इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई। कुछ अखबारों की खबर के मुताबिक मंदिर के पास एक झोपड़ी में रहते थे। झोपड़ी में ही उन्हें मार दिया गया। भीनमाल के डीएसपी शंकरलाल के मुताबिक आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं।

उधर, अजमेर जिले के नसीराबाद में 8वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से रेप किया गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बच्ची से रेप का वीडियो बनाया था और इसे वायरल किया था। आरोपी 31 साल का है। वह बच्ची के घर के पास ही रहता है। रेप का खुलासा उस वक्त हुआ, जब बच्ची के घरवालों तक रेप किए जाने का वीडियो पहुंचा।

बच्ची से माता-पिता ने जब घटना के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि आरोपी ने उसे कुछ काम के लिए अपने घर बुलाया और जब वहां गई, तो उससे रेप कर वीडियो बनाया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया, तो उसकी जान ले लेगा। बता दें कि राजस्थान में गहलोत सरकार आने के बाद से अपराध की तमाम घटनाएं हो चुकी हैं। ज्यादातर मामले रेप और हत्या के हैं। इनका शिकार ज्यादातर दलित और पिछड़ी जाति के लोग हुए हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement