दिल्ली पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने, महिलाकर्मी की बेटी के कन्यादान के लिए दिए 1 लाख रुपये

अक्सर देखा गया है कि लोगों के मन में पुलिस को लेकर एक अलग ही छवि है। बुरी नहीं तो अच्छी भी नहीं। लेकिन दिल्ली पुलिस का एक मानवीय चेहरा भी सामने आया है।

Written by: February 12, 2020 3:01 pm

नई दिल्ली। अक्सर देखा गया है कि लोगों के मन में पुलिस को लेकर एक अलग ही छवि है। बुरी नहीं तो अच्छी भी नहीं। लेकिन दिल्ली पुलिस का एक मानवीय चेहरा भी सामने आया है। सख्ती से पेश आने वाली पुलिस मजबूर लोगों के प्रति सहयोग की भावना रखते हैं।

delhi police kanyadan

दरअसल बाराखंभा रोड थाने के पुलिसकर्मियों ने महिला एमटीएस स्टाफ को बेटी की शादी के लिये एक लाख रुपये कन्यादान के रूप में दिये। नई दिल्ली जिले के सीनियर अफसर भी एसएचओ प्रहलाद सिंह व उनकी पूरी टीम के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं।

delhi police kanyadan

डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि मल्टी टास्किंग स्टाफ रानी की बेटी की शादी 12 फरवरी को है। उसके आर्थिक हालात ज्यादा अच्छे नहीं है। यह देखते हुए थाने के सभी पुलिसकर्मियों ने शादी में मदद के लिये हाथ बढ़ाते हुए स्वेच्छा से यह धनराशि इकट्ठा कर रानी को दी है।

delhi police kanyadan

आपको बता दें, सिर्फ एक लाख रुपये नहीं इसके अलावा कुछ कपड़े व घरेलू सामान भी उन्हें उपहार स्वरूप दिया गया है। वहीं रानी भी अपनी बेटी के साथ थाने पहुंची थी। वह थाने के सभी पुलिसकर्मियों और एसएचओ का धन्यवाद किया।