फिर चली अकबरुद्दीन ओवैसी की जुबान, पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान, कहा- किसी के बाप से डरने वाला…

Akbaruddin Owaisi: ओवैसी(Owaisi) ने सामने खड़ी भीड़ से कहा कि, आप साथ दो, हम आगे बढ़ेंगे, अगर कोई समझ रहा है कि डराने से डरेंगे तो वो दिन गए, जब तुम बोलते थे, हम सुनते थे। अब हम बोलेंगे तुमको सुनना पड़ेगा।

Avatar Written by: November 28, 2020 3:00 pm
akbaruddin

नई दिल्ली। हमेशा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि इस बार अकबरुद्दीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है। बता दें कि हैदराबाद नगर निकाय चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी के बीच उन्होंने कहा कि, मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं, मैं सच्चा मुसलमान हूं। किसी के बाप से नहीं डरता, चाहे वो कल का चाय वाला हो या फिर कोई योगी वोगी हो, किसी ने नहीं डरता। एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी वीडियो में कहते दिखाई दे रहे हैं कि, मुझे फक्र हैं कि मैं मुसलमान हूं। हम किसी से डरने वाले नहीं, हम अल्लाह को मानते हैं और अल्लाह से डरने वाले हैं। लोगों को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने कहा कि, आप लोगों को किसी से डरने की जरूरत नहीं, जबतक हम जिंदा हैं। जब वक्त आएगा तो अकबरुद्दीन ओवैसी सबसे आगे होगा और अपना सीना पेश करेगा।

akbaruddin-owaisi

ओवैसी ने सामने खड़ी भीड़ से कहा कि, आप साथ दो, हम आगे बढ़ेंगे, अगर कोई समझ रहा है कि डराने से डरेंगे तो वो दिन गए, जब तुम बोलते थे, हम सुनते थे। अब हम बोलेंगे तुमको सुनना पड़ेगा।

देखें ओवैसी का वीडियो-

बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की 150 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार करने के लिए हैदराबाद वाले हैं। लेकिन उनके पहुंचने से पहले एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी को निशाने पर लिया। गौरतलब है कि हैदराबाद नगर निकाय की कुल 150 सीटों के लिए एक दिसंबर को वोटिंग होनी है।