Connect with us

देश

IAS Tina Dabi Marriage: दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही IAS टीना डाबी, जानिए कौन हैं उनके हमसफर

IAS Tina Dabi Marriage: आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बताया जा रहा है आईएएस टीना डाबी 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) से शादी करने जा रही हैं। ये शादी 22 अप्रैल को होगी। 

Published

on

ias tina dabi

नई दिल्ली। UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बताया जा रहा है आईएएस टीना डाबी 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) से शादी करने जा रही हैं। ये शादी 22 अप्रैल को होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, टीना डाबी और प्रदीप गवांडे के बीच शादी और बाकी के फंक्शन जयपुर के एक होटल में होंगे। इससे पहले टीना डाबी साल 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी के पवित्र रिश्ते में बंधी थी लेकिन शादी के दो साल बाद 2020 में ही उन्‍होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कैप्शन में लिखा है, ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’। बता दें, टीना डाबी के अलावा चुरू के कलेक्‍टर रह चुके प्रदीप गवांडे की भी ये दूसरी शादी है। आईएएस बनने से पहले प्रदीप गवांडे डॉक्‍टर रह चुके हैं। गौरतलब है कि टीना डाबी ने 2018 में जिन अतहर खान से शादी की थी वो 2016 यूपीएससी परीक्षा में सेकेंड टॉपर थे। ट्रेनिंग के दौरान ही टीना डाबी और उनके बीच प्यार हुआ था। 2018 में दोनों की शादी ने काफी चर्चा में भी थी। पहले अतहर खान राजस्‍थान में ही कार्यरत थे पर टीना डाबी से तलाक के बाद वो जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने राज्‍य चले गए थे।

टीना की बहन रिया डाबी भी हैं IAS

टीना डाबी मूलरूप से दिल्‍ली की ही रहने वाली हैं। बीते साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में ही UPSC परीक्षा पास की है। रिया सबसे कम उम्र में यूपीएससी क्लियर करने वाली कैंडिडेट्स में से एक हैं। उन्‍होंने 23 साल की उम्र में परीक्षा क्लियर किया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement