Connect with us

देश

नीरज चोपड़ा की इनाम राशि अगर पाकिस्तान को मिल जाए तो हो जाएगा उसका भला, अफगान व्यक्ति के ट्वीट पर लोगों ने लिए मजे

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा को मिलने वाली राशि(11 करोड़) को पाकिस्तान की करेंसी में कन्वर्ट करें तो यह राशि दो गुना हो जाएगी। ऐसे में यह राशि 22 करोड़ से अधिक होगी।

Published

on

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने 7 अगस्त को जैवलिन थ्रो में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया। ऐसे में अब कई राज्य सरकारों ने उनपर पैसों की बारिश कर दी है। बता दें कि नीरज चोपड़ा के इस शानदार प्रदर्शन पर हरियाणा सरकार ने नीरज चोपड़ा को 6 करोड़ रुपये के कैश प्राइज देने का ऐलान किया है। वहीं इसके साथ ही मनोहर लाल खट्टर सरकार ने नीरज को क्लास-1 में सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया है। वहीं हरियाणा सरकार के अलावा पंजाब, मणिपुर और तमाम लोगों ने नीरज को ईमान राशि देने की घोषणा की है। जिसमें पंजाब सरकार ने 2 करोड़, मणिपुर सरकार की तरफ से एक करोड़, बीसीसीआई की तरफ से एक करोड़, चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 1 करोड़ देने का ऐलान किया गया है। इन धनराशि का कुल योग देखें तो इतने भर से ही नीरज को 11 करोड़ रुपये ईनाम के तौर पर मिलेंगे।

ऐसे में इस ईमान की राशि को लेकर अब पाकिस्तान भी चर्चे में आ गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस ईनाम की राशि को लेकर पाकिस्तान के मजे लिए जा रहे हैं। बता दें कि कंगाली की हालत से गुजर रहा पाक, पैसे की जरूरतों से रोज दो-चार हो रहा है। ऐसे में अफगान मूल के एक साउथ अफ्रीकी नागरिक ने पाकिस्तान की आर्थिक तंगी पर कहा कि, नीरज चोपड़ा को जो पैसे ईनाम के तौर पर मिलने जा रहे हैं, अगर वो राशि पाकिस्तान को दें तो उसकी माली हालत में काफी सुधार हो सकता है।

बता दें कि नीरज चोपड़ा को मिलने वाली राशि(11 करोड़) को पाकिस्तान की करेंसी में कन्वर्ट करें तो यह राशि दो गुना हो जाएगी। ऐसे में यह राशि 22 करोड़ से अधिक होगी। लोगों का कहना है कि इस राशि से पाकिस्तान का अच्छा खासा भला हो जाएगा।

इस ट्वीट पर लोगों ने इस तरह के कमेंट किए..

Advertisement
Advertisement
Advertisement