Connect with us

देश

Shraddha Murder Case: ‘कोई हमारी माता-बहन पर हाथ उठाएगा, उसे हम मारेंगे’, आफताब पर हमला करने वाले हमलावर का आक्रोश

Shraddha Murder Case: बता दें कि रोहिणी स्थित एफएसएल दफ्तर में पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए आरोपी आफताब को लाया गया था। अब तक उसका चार बार पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा चुका है। कल भी आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है। अब तक हुए टेस्ट में उसने कई बड़े खुलासे किए हैं।

Published

नई दिल्ली। रोहिणी स्थित एफएसएल (FSL) दफ्तर के बाहर दिल्ली पुलिस की गाड़ी में सवार श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने तलवार से हमला करने की कोशिश की। कार्यकर्ताओं ने दिल्ली पुलिस की वैन पर हमला किया। हालांकि इसमें आफताब को किसी भी प्रकार की चोट नहीं पहुंची है। पुलिस ने हमलावरों को रोक लिया था। मौके पर मौजूद सिपाही ने हाथ में रिवॉल्वर लेकर हमलालरों को रोकने की कोशिश की लेकिन हाथों में तलवार लिए हमलावर आरोपी को मारने पर आमादा थे। आफताब पर हमले की कोशिश को दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और इंटेलिजेंस का फेलियर बताया जा रहा है।

Shraddha Murder Case | श्रद्धा हत्याकांड केस: आरोपी आफताब का सोमवार को हो  सकता है नार्को परीक्षण | Navabharat (नवभारत)

दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। एक पूर्व डीजीपी ने बताया कि इस तरह के कैदी को लाते समय पहले इलाके की नाकेबंदी कर दी जाती है। लेकिन आफताब केस में रोहिणी जोन के डीसीपी ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है। जिसे दिल्ली पुलिस की सुरक्षा तंत्र की विफलता बताया जा रहा है। उधर आफताब पर हमला करने वाले हमलावरों हिरासत में लिया जा चुका है।


बता दें कि रोहिणी स्थित एफएसएल दफ्तर में पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए आरोपी आफताब को लाया गया था। अब तक उसका चार बार पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा चुका है। कल भी आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है। अब तक हुए टेस्ट में उसने कई बड़े खुलासे किए हैं। पॉलीग्राफ के बाद अब उसका नार्को टेस्ट भी किया जाना है। वहीं, आफताब पर हमला करने वाले हमलावरों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि वो ग्रुरुग्राम से आए हैं।

हमालवरों ने बताया कि कोई भी हमारी बहन-बेटियों पर हमला करेगा। हम उसे जिंदा जला देंगे। इस बीच जब मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने हमलावरों से कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आप इस तरह से कानून अपने हाथ में नहीं ले सकते हैं, तो इस पर हमलावर ने कहा कि पुलिस कोई काम नहीं कर रही है, बल्कि आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है। आप उसे हमारे हवाले कर दो। हम उसे कड़ा सबक सिखाएंगे।

अब तक पुलिस पूछताछ में आरोपी आफताब श्रद्धा के 35 टुकड़े कर उसे मौत के घाट उतारने की बात स्वीकार कर चुका है। इससे पहले आफताब ने श्रद्धा के सिर को दिल्ली के मैदानगढ़ी स्थित नदी में फेंकने की बात स्वीकार की थी। आरोपी ने यह भी कहा था कि सिर को नदी में फेंकने से पहले उसे जला दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त ना हो सकें। गत दिनों दिल्ली पुलिस अपनी टीम के साथ मैदानगढ़ी नदी में पहंची थी, जहां तलाशी के दौरान जबड़ा मिला था। संभावना है कि यह जबड़ा श्रद्धा का हो सकता है। ध्यान रहे कि गत दिनों महरौली के जंगलों में श्रद्धा के शरीर के टुकडे भी बरामद किए जा चुके हैं। जिन्हें जांच के लिए भेजा जा जा चुका है।

Court Extends Poonawalla Police Custody By Five Days Lawyers Demonstrated  In Saket Court | श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर कोर्ट  में वकीलों ने किया प्रदर्शन | Hari ...

गत दिनों मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। जिसे खारिज कर दिया गया था। कोर्ट ने श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस जांच पर संतुष्टि जाहिर कर याचिकाकर्ता पर बाकायदा जुर्माना भी लगाया था। हालांकि, जुर्माने की राशि सार्वजनिक नहीं की गई थी। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर देशभर में आरोपी आफताब के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है। सियासी हलकों में इस मामले को लेकर लव जिहाद से भी जोड़ा गया था। जिस पर ओवैसी ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि यह लव जिहाद का मामला नहीं, बल्कि यह महिलाओं के खिलाफ अत्याचार का मामला है। जिसमें आरोपी को कड़ी से कड़ी मिलनी चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement