इमाम की बेगम उनकी दाढ़ी से परेशान, कर दी ये डिमांड; परेशान होकर पुलिस से लगाईं ये गुहार (वीडियो)

जलालुद्दीन ने आरोप लगाया है कि उनकी बीवी दाढ़ी कटवा कर मॉडल लड़कों की तरह बनने के लिए कह रही है लेकिन वो एक मस्जिद का इमाम हैं, इसलिए दाढ़ी नहीं कटवा सकते

Written by: November 25, 2021 8:02 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चौकाने वालीं खबर सामने आई है। यहां पर एक इमाम अपनी पत्नी से परेशान होकर पुलिस थाने पहुंच गया। जहां उसने कप्तान से मुलाक़ात कर अपनी शिकायत दर्ज करवानी चाही निजाम के अनुसार उसकी पत्नी और उसके भाइयों ने उसे धमकी दी है कि अगर दाढ़ी नहीं कटवा लिए तो फिर अंजाम देख लेना। इसके डर से निजाम पुलिस स्टेशन पहुंच गये।

दरअसल पीड़ित इमाम का कहना है कि पत्नी ने उसके खिलाफ तीन तलाक, दहेज उत्पीड़न और शारीरिक शोषण का झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। पिलखना निवासी जलालुद्दीन एक मस्जिद में इमाम हैं। उनका कहना है कि 6 जून 2020 को उनका निकाह छर्रा थाना क्षेत्र के सतनापुर गांव निवासी इमामुद्दीन की पुत्री बीना से हुआ था। निकाह के बाद कुछ दिन तो सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया।

इमाम जलालुद्दीन ने आरोप लगाया है कि उनकी बीवी दाढ़ी कटवा कर मॉडल लड़कों की तरह बनने के लिए कह रही है लेकिन वो एक मस्जिद का इमाम हैं, इसलिए दाढ़ी नहीं कटवा सकते। जलालुद्दीन ने कहा उन्होंने पत्नी को धार्मिक कार्यों  की बात बताकर समझाने का भी काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इमाम का कहना है कि कुछ दिन पहले पत्नी रूठकर मायके चली गई।

इमाम का कहना है कि जब वो अपनी पत्नी को लेने के लिए उसके मायके तो पत्नी और उसके मायके के परिवार वालों ने मारपीट की और पुलिस में झूठी शिकायत भी दर्ज करवा दी है। अब पत्नी उसका मान्स्सिक उत्पीड़न कर रही है।इसलिए इमाम जलालुद्दीन  पुलिस कप्तान से मिलकर शिकायत करना चाहते थे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost