Connect with us

देश

West Bengal News: बंगाल में BJP-TMC कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में जमकर चले लात, घूंसे, लाठी, गाड़ियां फूंकी, आनन-फानन में RAF की गई तैनात

West Bengal News : टीएमसी कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस झड़प पर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तृणमूल कांग्रेस के एक दफ्तर में तोड़फोड़ की गई है और वहां खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लगा दी गई है।

Published

कोलकाता। ममता बनर्जी के शासन में पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर बीते काफी समय से हमलों की खबरें सामने आती रही हैं। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। खबरों के अनुसार पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले के होटुगंज इलाके में आज तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। ये झड़प उस दिन हुई जब बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी उसी जिले के डायमंड हार्बर में रैली कर रहे थे।

आपको बता दें टीएमसी कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस झड़प पर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तृणमूल कांग्रेस के एक दफ्तर में तोड़फोड़ की गई है और वहां खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लगा दी गई है। NDTV को अधिकारियों ने बताया है कि इलाके में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को तैनात किया गया है। पुलिस किसी तरह मामले को शांत कराने की कोशिश में जुटी हुई है।

इसके अलावा आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज ही पुरबा मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी की रैली स्थल के पास हुए विस्फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना कोंटाई शहर से 1.5 किलोमीटर दूर भूपतिनगर इलाके के अर्जुननगर के ब्लॉक 2 में हुई, जहां टीएमसी की राष्ट्रीय महासचिव बनर्जी का जनसभा स्थल था। आपको बता दें बीते कई सालों से पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें सामने आती रही हैं। कई बार भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपने कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों को लेकर ममता बनर्जी के सामने विरोध भी किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement