VIDEO: ‘साहब…! मैं सुधरना चाहता हूं’, योगी सरकार में अपराधियों में दिख रहा पुलिस का खौफ, खुद आकर कर रहे हैं सरेंडर

सन्नी ने आगे कहा कि जिस तरह से मुझे धमकाने का कुकृत्य किया जा रहा है, वह अपने आप में निंदनीय है। बता दें कि सन्नी ने पुलिस से सहायता की मांग की है। उधर, पुलिस ने भी उसके इस फरियाद को सुनकर उसे हर मुमकिन मदद के लिए आश्वास्त किया है। वहीं, उसकी शिकायत सुनने के बाद एसपी सीटी राजेश कुमार ने उसे आश्वासन दिया है कि अगर वो सुधरना चाहता है और अच्छी जिंदगी जीना चाहता है।

सचिन कुमार Written by: September 8, 2022 6:11 pm

नई दिल्ली। यूं तो खबरों की दुनिया में बेशुमार खबरों की आवाजाही जारी रहती है। कुछ खबरें परेशान कर दिया करती हैं, तो कुछ हैरान कर दिया करती हैं। इसी कड़ी में एक ऐसी ही खबर प्रकाश में आई है, जिसने हैरान करने के साथ-साथ हमें परेशान भी कर दिया है। दरअसल, हैरान और परेशान कर देने वाली यह खबर उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर से प्रकाश में आई है, जहां एक हिस्ट्रीशीटर सन्नी ने पुलिस थाने पहुंचकर जीआरपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगा दिए। शख्स ने अपनी ह्दयविदारक वेदना को शब्दों में बयां करते हुए कहा कि साहब मैं सुरधना चाहता हूं। अभी हाल ही में जमानत पर बाहर आया हूं। अब मैं अपनी बकाया जिंदगी अपने परिवार संग बिताना चाहता हूं। इसलिए मैंने अपने सभी बुरे कामों से परित्याग करने का फैसला किया है। मैंने कुछ दिनों पहले ही एक पान का खोखा शुरू किया था, लेकिन आपकी जीआरपी पुलिस मुझे फिर से परेशान कर रही है। मुझे धमकी दे रही है कि हम तुम्हें फिर से सलाखों के पीछे भेज देंगे। जिसके बाद से मुझे फिर से डर लग रहा है। सन्नी के मुताबिक, जीआरपी पुलिस उसे  धमकी रही है कि अगर अबकी बार कोई उसका जमानती बनेगा, तो उसे भी जेल में डाल दिया जाएगा।

सन्नी ने आगे कहा कि जिस तरह से मुझे धमकाने का कुकृत्य किया जा रहा है, वह अपने आप में निंदनीय है। बता दें कि सन्नी ने पुलिस से सहायता की मांग की है। उधर, पुलिस ने भी उसकी इस फरियाद को सुनकर उसे हर मुमकिन मदद के लिए आश्वास्त किया है। वहीं, उसकी शिकायत सुनने के बाद एसपी सीटी राजेश कुमार ने उसे आश्वासन दिया है कि अगर वो सुधरना चाहता है और अच्छी जिंदगी जीना चाहता है, तो उसे पुलिस बिल्कुल भी परेशान नहीं करेगी और जो लोग भी कानून का चोगा पहनकर उसे परेशान करने की हिमाकत कर रहे हैं, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बहरहाल, यह शख्स जिस तरह अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंचा है, उसका वीडियो भी अभी खासा तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अलग-अलग  तरह से अपनी रिएक्शन देते हुए एक बार फिर से पुलिस के नकारात्मक पहलू पर विवेचना करते हुए नजर आ रहे हैं। कह रहे हैं कि वैसे तो पुलिस अपराधियों को सुधारने के लिए जीजान लगा देती है, लेकिन आज जब वही अपराधी अपनी जिंदगी में अच्छी राह पर चलने का फैसला कर चुका है , तो उसे परेशान किया जा रहा है, जो कि अपने आप में निंदनीय है। बहरहाल, यह पूरा माजरा अभी खासा सुर्खियों में है और आपका इस पर बतौर पाठक क्या कुछ कहना है। आप हमें कमेंट कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा। लेकिन इस पूरे मामले में इस बात का भी सबको इंतजार रहेगा कि पुलिस उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेने के बाद क्या कुछ कार्रवाई करती है।

Latest