हिंदी अखबार दैनिक भास्कर के कई दफ्तरों पर इनकम टैक्स का छापा, मालिकों से पहले पूछताछ कर चुका है ED

Dainik Bhaskar: इसके अलावा देश के कई इलाकों में भी आयकर विभाग की टीम पहुंची है। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस भी साथ है। बता दें कि अखबार के मालिकों से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुकी है।

Avatar Written by: July 22, 2021 9:59 am
Dainik Bhashkar

नई दिल्ली। देशभर में हिंदी अखबार दैनिक भास्कर के कई दफ्तरों पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है। खबरों के मुताबिक, गुरुवार को दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग द्वारा छापेमारी कार्रवाई की गई है। इसके अलावा देश के कई इलाकों में भी आयकर विभाग की टीम पहुंची है। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस भी साथ है। बता दें कि अखबार के मालिकों से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुकी है। इस बीच, खबर है कि लखनऊ से चलने वाले न्यूज चैनल भारत समाचार के दफ्तर और इसके एडिटर ब्रजेश मिश्र और चैनल के प्रमोटर्स के घर पर भी इनकम टैक्स ने छापा मारा है। यूपी में बीजेपी के कई विधायकों के यहां भी इनकम टैक्स की रेड की खबर है।

बताया जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन के लिए दिल्ली और मुंबई से टीमें भेजी गई हैं। सुबह 5 बजे छापेमारी की गई। दैनिक भास्कर ग्रुप पहले भी कई अन्य वजहों से चर्चा में रहा है। खासकर काम करने वाले पत्रकारों को ठीक से मानदेय न देने का आरोप भी कई बार यहां काम करके छोड़ने वाले लगाते रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost