Connect with us

देश

Fanaticism At Peak: मुस्लिम सिंगर ने गाया भगवान शिव का भजन तो कट्टरपंथी देने लगे गालियां, मुफ्ती ने भी बताया गैर इस्लामी

देश में कट्टरता कितनी बढ़ गई है, इसका उदाहरण आए दिन देखने को मिल ही रहा है। अब यूपी के मुजफ्फरनगर में इंडियन आइडल फेम सिंगर फरमानी नाज को भी कट्टरपंथी गालियां दे रहे हैं। वजह ये है कि फरमानी नाज ने बीते दिन भगवान शिव का एक भजन गाकर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था।

Published

on

singer farmani naaz with brother farman

मुजफ्फरनगर। देश में कट्टरता कितनी बढ़ गई है, इसका उदाहरण आए दिन देखने को मिल ही रहा है। अब यूपी के मुजफ्फरनगर में इंडियन आइडल फेम सिंगर फरमानी नाज को भी कट्टरपंथी गालियां दे रहे हैं। वजह ये है कि फरमानी नाज ने बीते दिन भगवान शिव का एक भजन गाकर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था। हिंदी अखबार ‘दैनिक जागरण’ की खबर के मुताबिक देवबंद से जुड़े एक मुफ्ती ने भी फरमानी नाज के शिवभजन को गैर इस्लामी करार दे दिया है। फरमानी नाज मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके के मोहम्मदपुर माफी गांव में रहती हैं। भजन गाकर वो अब मुश्किल में हैं।

indian idol singer farmani naaz

प्रवेंद्र सिंह और राहुल मुल्हेड़ा के साथ फरमानी ने करीब एक हफ्ते पहले शिवभक्ति का भजन गाकर यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था। उन्होंने अखबार को बताया कि गाना अपलोड करने के साथ ही उनके कमेंट बॉक्स में गालियां देने वालों की लाइन लग गई। गालियों वाले पोस्ट हटाते-हटाते वो परेशान हो गई हैं। इससे पहले फरमानी ने 16 जुलाई को हरिद्वार में भी भक्तिगीत गाया था। फरमानी के भाई मोहम्मद फरमान ने अखबार से कहा कि गालियां देने वालों की खराब मानसिकता है। वो किसी के आगे न झुककर अपना काम जारी रखेंगे।

वहीं, फरमानी के शिव भजन के खिलाफ मुफ्ती भी फतवा जैसी बातें कर रहे हैं। देवबंद के ‘फतवा ऑन मोबाइल सर्विस’ के चेयरमैन मुफ्ती अरशद ने इसे गैर इस्लामी बताया है। अरशद ने कहा है कि मुसलमान को कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए, जो किसी दूसरे धर्म को पहचान देती हो। उन्होंने कहा कि हम दूसरे धर्म के धार्मिक कार्यों को बढ़ावा नहीं दे सकते। मुफ्ती ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है, तो ये इस्लाम की शिक्षा के खिलाफ है। मुसलमान को इस्लाम का हर हाल में पालन करना चाहिए और ऐसी कोई बात नहीं करनी चाहिए, जो दूसरे धर्म का हिस्सा हो।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन25 mins ago

Anupama 28 November 2022: डिंपी के बाद अनुपमा की इज्जत होगी तार-तार!, हादसे के बाद क्या फैसला लेगी अनुपमा

FIFA World Cup 2022
दुनिया37 mins ago

FIFA World Cup 2022: फीफा में मोरक्को और बेल्जियम के बीच मुकाबले के बाद भड़की हिंसा, वाहनों में आगजनी के बाद हिरासत में दर्जनों लोग 

देश1 hour ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन1 hour ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन2 hours ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

Advertisement