Hamas Rocket Attack: हमास के हमले में भारतीय महिला की मौत, केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन ने की परिजनों से बात, दिया मदद का भरोसा

Hamas Rocket Attack: केरल के इडुक्की जिले की रहने वाली सौम्या संतोष (Soumya Santhosh) इजराइल में केयरटेकर के रूप में काम करती थीं। 31 वर्षीय सौम्या अपने पति से फोन पर बात कर रही थी कि अचानक एक रॉकेट उनके अपॉर्टमेंट पर आकर गिरा जिसमें उनकी मौत हो गई।

Avatar Written by: May 12, 2021 8:20 am
soumya santhosh

नई दिल्ली। इजरायल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष तेज होता जा रहा है। दोनों तरफ से एक-दूसरे पर हमले लगातार किए जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि इस हमले में भारत की एक महिला ने अपनी जान गंवाई है। केरल की एक महिला की फिलिस्तीनी रॉकेट हमले में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि केरल के इडुक्की जिले की रहने वाली सौम्या संतोष (Soumya Santhosh) इजराइल में केयरटेकर के रूप में काम करती थीं। 31 वर्षीय सौम्या अपने पति से फोन पर बात कर रही थी कि अचानक एक रॉकेट उनके अपॉर्टमेंट पर आकर गिरा जिसमें उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी उनके परिजनों ने दी है।

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री ने परिजनों से की बात

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन (V. Muraleedharan) ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने इजराइल में हमले का शिकार हुईं भारतीय बेटी सौम्या संतोष के परिजनों से बात की। साथ ही उन्होंने उन्हें हर संभव मदद का ऐलान किया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost