Tokyo Olympics: बॉक्सर लवलीना के ब्रॉन्ज जीतने पर PM मोदी का रिएक्शन, कह दी दिल छू देने वाली बात

Tokyo Olympics: सुरमेनेली ने पहले और दूसरे राउंड में सभी पांचों जजों को प्रभावित किया और 10-10 अंक बटोरे जबकि लवलीना को पांचों जजों से पहले दो राउंड में नौ-नौ अंक मिले। सुरमेनेली तीसरे राउंड में भी लवलीना पर भारी पड़ती दिखीं और उन्होंने तीसरे राउंड में भी सभी जजों से 10-10 अंक लिए।

Written by: August 4, 2021 11:58 am
Lovlina Borgohai and PM Modi

टोक्यो। भारत की महिला मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) (69 किग्रा) को यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक में सेमीफाइनल मुकाबले में तुर्की की बुसेनाज सुरमेनेली के हाथों 0-5 से हार का सामना करना पड़ा है। सभी जजों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया और इसके साथ ही लवलीना का फाइनल में जाने का सपना चकनाचूर हो गया और उन्हें कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। लवलीना के कांस्य जीतने के साथ ही भारत ने टोक्यो ओलंपिक में अपना तीसरा पदक हासिल कर लिया है। वहीं पीएम मोदी ने लवलीना को कास्य पदक जीतने पर ट्वीट कर बधाई दी है।

पीएम मोदी का ट्वीट-

पीएम मोदी ने लिखा, बहुत ही अच्छा संघर्ष लवलीना बोरगोहेन! बॉक्सिंग रिंग में उनकी सफलता कई भारतीयों को प्रेरित करती है। उनकी दृढ़ता और संकल्प प्रशंसनीय है। कांस्य पदक जीतने पर उनको बधाई। भविष्य में उनके प्रयासों के लिए हार्दिक शुभकामनाएं।

लवलीना के ब्रॉन्ज जीतने पर CM हिमंता का ट्वीट-

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का रिएक्शन-

सुरमेनेली ने पहले और दूसरे राउंड में सभी पांचों जजों को प्रभावित किया और 10-10 अंक बटोरे जबकि लवलीना को पांचों जजों से पहले दो राउंड में नौ-नौ अंक मिले। सुरमेनेली तीसरे राउंड में भी लवलीना पर भारी पड़ती दिखीं और उन्होंने तीसरे राउंड में भी सभी जजों से 10-10 अंक लिए। लवलीना को तीसरे राउंड में दो जजों ने नौ-नौ अंक और तीन जजों ने आठ-आठ अंक दिए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost