Connect with us

देश

West Bengal: क्या पाला बदलने की तैयारी में BJP नेता शुभेंदु अधिकारी?, Photo ने मचाया सियासी बवाल

West Bengal: खास बात ये है कि इस मुलाकात के दौरान शुभेंदु के साथ भाजपा के दो और विधायक मौजूद थे। जिसमें अग्निमित्रा पॉल और मनोज तिग्गा के नाम शामिल है। वहीं अब इस मुलाकात के बाद राज्य में सियासी बवाल मचा हुआ है।

Published

on

mamta banerjee and suvendu adhikari

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सियासत से एक अहम खबर सामने आ रही है। बंगाल की राजनीति में जल्द ही उल्टफेर होने वाला है। इसी बीच बंगाल से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद राज्य में सियासी भूचाल आ सकता है। दरअसल, बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बड़े नेता शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) की मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं की ये मुलाकात विधानसभा परिसर में करीब 7 मिनट तक हुई है। खास बात ये है कि इस मुलाकात के दौरान शुभेंदु के साथ भाजपा के दो और विधायक मौजूद थे। जिसमें अग्निमित्रा पॉल और मनोज टिग्गा के नाम शामिल है। वहीं अब इस मुलाकात के बाद राज्य में सियासी बवाल मचा हुआ है। इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे।

Shubhendu Adhikari and Mamata

वैसे अधिकांंश मौके पर बंगाल की सीएम ममता और शुभेंदु अधिकारी के बीच हमेशा ही तीखी नोकझोंक देखने को मिलती है। लेकिन पहली मर्तबा है जब दोनों नेताओं की मुलाकात हुई है। बताया जा रहा है कि इस दौरान टीएमसी चीफ ने उन्हें भाई कहकर संबोधित किया। वहीं भाजपा ने शुभेंदु ने बताया कि उन्हें चाय पर बुलाया और एक शिष्टाचार भेंट रही।

गौरतलब कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता के करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी टीएमसी को अलविदा कह दिया था जिसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। वहीं भाजपा ने उन्हें ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था। शुभेंदु अधिकारी ने इस सीट से टीएमसी प्रमुख को शिकस्त भी दी थी। इसके बाद से दोनों के बीच तकरार और बढ़ गई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement