क्या पीएम मोदी के इस ट्वीट में छिपा है योगी विरोधियों के लिए संदेश? जानिए क्या लिखा..?

PM Modi Tweet For Yogi: पीएम मोदी का हर कदम किसी मकसद से निहित होता है। ऐसे में सीएम योगी को लेकर चल रही नाराजगी की खबरों के बीच यह ट्वीट काफी अहम माना जा रहा है।

Avatar Written by: June 14, 2021 10:18 am
PM Modi And Yogi Adityanath

नई दिल्ली। कुछ दिनों तक उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल खूब देखी गई। खुद को विशेषज्ञ कहने वाले लोग प्रदेश स्तर पर बड़े बदलाव की बात कर रहे थे। कुछ का कहना था कि, राज्य में मुख्यमंत्री चेहरा बदल सकता है तो कुछ ने कहा कि, उपमुख्यमंत्री पर कोई बड़ा फैसला हो सकता है। हालांकि इस बीच खबर ये भी आई कि, सीएम योगी और आलाकमान में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। ऐसे में सीएम योगी के दिल्ली दौरे के बाद सारी अफवाहों पर विराम लग गया। बता दें कि अपने दिल्ली दौरे में सीएम योगी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। ऐसे में पीएम मोदी ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे योगी विरोधियों को जवाब माना जा रहा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों के लिए हेल्पलाइन शुरू करने के कदम को लेकर यूपी सरकार की प्रशंसा की है।

PM Narendra Modi And Yogi Adityanath

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यह बहुत अच्छी पहल है। बता दें कि पीएम मोदी ने यह बात वरिष्ठ नागरिकों से आ रही अच्छी प्रतिक्रिया वाली खबर पर अपनी टिप्पणी करते हुए कही। वैसे तो पीएम मोदी के इस एक ट्वीट को सामान्य टिप्पणी के रूप में देखा जा सकता है लेकिन इसके पीछे एक संदेश भी छिपा है।

साफ है कि पीएम मोदी का हर कदम किसी मकसद से निहित होता है। ऐसे में सीएम योगी को लेकर चल रही नाराजगी की खबरों के बीच यह ट्वीट काफी अहम माना जा रहा है। बता दें कि यूपी में तमाम सियासी चर्चाओं के बीच सीएम योगी जब प्रधानमंत्री से मिले उस वक्त भी कई प्रकार की चर्चा शुरू थी। गौरतलब है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच तकरीबन 80 मिनट तक बात हुई। ऐसे में तमाम कयास लगाने वाले विरोधियों को इस मीटिंग ने चुप करा दिया।

yogi modi

दरअसल यूपी में पंचायत चुनाव के नतीजों में भाजपा को मायूसी मिली है। ऐसे में माना जा रहा था कि हाईकमान कुछ बड़ा बदलाव कर सकता है। पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ पर सवाल खड़े हो रहे थे। इस ताक में विपक्ष भी बैठा हुआ था, लेकिन आलाकमान से मुलाकात के बाद सीएम के विश्वास में बढ़ोत्तरी दिखाई दे रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost