जालंधर में 20 वर्षीय रईसजादे की करतूत, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर चढ़ाई कार, मामला दर्ज

मामला पंजाब के जालंधर से सामने आया है। जहां एक कार सवार 20 वर्षीय युवक ने मिल्क बार चौक पर खड़े एएसआई पर गाड़ी चढ़ा दी।

Avatar Written by: May 2, 2020 12:53 pm

जालंधर। कोरोनायोद्धा अपनी ड्यूटी पर जी जान से लगे हुए हैं। लोग अपने घरों के अंदर हैं। बेहद जरूरी काम के लिए लोगों को सीमित दूरी तके जाने की इजाजत दी जा रही है। मगर फिर भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वो इन ड्यूटी पर तैनात कोरोनायोद्धाओं का सम्मान करने के बजाय उनपर हमले कर रहे हैं। ताजा मामला पंजाब के जालंधर से सामने आया है। जहां एक कार सवार 20 वर्षीय युवक ने मिल्क बार चौक पर खड़े एएसआई पर गाड़ी चढ़ा दी।

काफी दूरी तक वो कार के बोनट पर एएसआई को घसीटता हुआ ले गया। वहां एएसआई के साथ और भी पुलिसकर्मी मौजूद थे जिन्होंने कर का पीछा किया और फिर आरोपी युवक को कुछ दूरी तय करने के बाद पकड़ लिया गया।

कार सवार आरोपी युवक को पकड़ने के बाद उसको फौरन गाड़ी से निकालकर थाने ले जाया गया जहां पर उसके ऊपर कानूनी धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। युवक पर ओं ड्यूटी पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि पुलिस के ऊपर कुछ समय पहले पंजाब के पटियाला में हमला हुआ था। जहां पर निहंगों ने तलवार से ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी का हाथ काट दिया था। जिसके बाद पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को लेकर पंजाब में खूब सवाल खड़े हुए थे। अब ये जालंधर का मामला सामने आने के बाद कई और सवाल खड़े हो रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost