Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया ढेर, तीन दिन में हुई 11 की मौत

Jammu Kashmir: गौरतलब है कि शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई।

Avatar Written by: April 11, 2021 9:15 am
indian army kashmir

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने अपने पराक्रम से आंतकियों पर कहर बरपा रही है। बता दें कि रविवार को एक मुठभेड़ (Shopian Encounter) में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों (Terrorsit) को मार ढेर कर दिया है। आतंक का खात्मा करने को लेकर सुरक्षाबलों की तरफ से ऑपरेशन जारी है। इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, पिछले 3 दिन में 11 आतंकी मारे जा चुके हैं। इस ऑपरेशन को लेकर पुलिस ने जानकारी दी कि, शोपियां का ऑपरेशन इसके साथ ही पूरा हो गया है। वहीं अनंतनाग के बिजबेहरा में भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों को आशंका है कि, वहां दो से तीन आतंकी छुपे हो सकते हैं। गौरतलब है कि शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई। इसी दौरान आतंकियों ने गोली चला दी, जिसके जवाब में सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी हमला किया।

Jammu Kashmir Security

बता दें कि इसके पहले शुक्रवार को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने एक मस्जिद में छिपे 5 आतंकियों को मार गिराया था। वहीं गुरुवार को शोपियां के ही जनमोहल्ला इलाके में एनकाउंटर के दौरान 3 आतंकियों को मार गिराया गया। मस्जिद में जिन आतंकियों को मार गिराया गया, उन्हें पहले सुरक्षाबलों के सामने समर्पण करने को कहा गया था।

Jammu Kashmir Indian Army

इसके अलावा उन्हें समझाने के लिए उस मस्जिद के इमाम और एक आतंकी के भाई को मस्जिद के अंदर भेजा गया था, लेकिन आतंकियों ने एक नहीं सुनी। ऐसे में कई घंटों की मशक्कत के बाद सुरक्षाबलों ने सभी 5 आतंकियों को ढेर कर दिया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost