पटना : जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस और कार की हुई भीषण टक्‍कर, परिवार के 3 सदस्यों की मौत

बिहार में दर्दनाक हादसा हुआ है। शनिवार की सुबह पटना के पुनपुन के पास जनशताब्दी एक्‍सप्रेस और कार के टकरा जाने से चार लोगों की घटना-स्थल पर ही मौत हो गई।

Avatar Written by: July 18, 2020 11:32 am

पटना। बिहार में दर्दनाक हादसा हुआ है। शनिवार की सुबह पटना के पुनपुन के पास जनशताब्दी एक्‍सप्रेस और कार के टकरा जाने से 3 लोगों की घटना-स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में तीन की पहचान कर ली गई है।

patna

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को देखते हुए मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल भेजा गया है।

ट्रैक पर बोलेरो से टकराई जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह एक कार एक अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्‍त पटरी पर ही फंस गई। इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गई। ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई, लेकिन दुर्घटना हो ही गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद जोर धमाके की आवाज दूर गांव तक गई। गाड़ी का पिछला हिस्सा उड़कर पास की झाड़ियों में जा गिरा।

मृतकाें में तीन की पहचान, कई घायल

ट्रेन के कार से टकराने पर भयानक आवाज हुई। इस दौरान ट्रेन भी पूरी तरह हिल गई। आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े। उन्‍होंने बोलेरो सवार लोगों को तत्‍काल मदद दी, लेकिन चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। बोलेरो में कितने लोग सवार थे, फिलहाल स्पष्ट नही हो सका है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पास के ही धरहरा के सुरेन्द्र सिंह की बेटी, दामाद और नाती की मौके पर मौत हुई है।

patna

रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) राजेश कुमार ने बताया कि नदवा स्टेशन के पास हादसा हुआ है। रेलवे ट्रैक पर अचानक आई कार से ट्रेन की टक्कर हुई है। उनके अनुसार जहां दुर्घटना हुई है, वहां कोई रेलवे फाटक नहीं है। वहां ग्रामीणों ने अपने स्तर से रास्ता बना दिया है।

घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़

घटना-स्थल पुनपुन स्टेशन से पांच किमी और पटना जंक्शन से करीब 20 किमी दूर है। रेलवे ट्रैक को खाली करने का काम किया जा रहा है। जीआरपी के साथ रेल अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। इसमें स्थानीय लोगों की मदद ली जा रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost