फिल्म अभिनेता जावेद जाफरी ने पाक की वेबसाइट के सहारे फैलाया देश को लेकर झूठ, बाद में मांगी माफी

सच सामने आने के बाद जावेद जाफरी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, और एक दूसरे ट्वीट के जरिए उन्होंने माफी भी मांगी। माफी वाले ट्वीट पर भी लोगों ने उनके मजे लिए।

Written by: January 24, 2020 12:49 pm

नई दिल्ली। गुरुवार को फिल्म अभिनेता जावेद जाफरी ने पाकिस्तान की एक वेबसाइट का सहारा लेकर देश को बदनाम करने की कोशिश की, लेकिन जब सच सामने आया तो उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने अपने उस ट्वीट पर माफी भी मांगी। आपको बता दें कि जाफरी ने पाकिस्तान की एक वेबसाइट News Box की खबर को शेयर किया था, जिसमें रहने के मामले में भारत को सबसे खतरनाक देश बताया था।

jaaved jaaferi

गौरतलब है कि जिस वेबसाइट ने इस खबर को कवर किया था उसने अलग-अलग तरह के आंकड़ें शेयर करने वाले The Spectator Index के ट्विटर हैंडल का सहारा लिया था। The Spectator Index के ट्वीट को आधार बनाकर पाकिस्तानी वेबसाइट ने भारत को रहने के लिए सबसे खतरनाक जगह बताया था।

Javed newsbox tweet

आपको बता दें कि The Spectator Index ने अपने ट्वीट में भारत को 5वें स्थान पर रखा है लेकिन पाकिस्तानी वेबसाइट ने भारत को सबसे अधिक खतरनाक बताने का टाइटल दिया था। इसी वेबसाइट की खबर को जावेद जाफरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। बाद में जब सच पता चला तो उनका मजाक बनाया जाने लगा और लोग अपना गुस्सा जाहिर करने लगे। दरअसल The Spectator Index के ट्वीट में ब्राजील को पहले, दक्षिण अफ्रीका को दूसरे, नाइजीरिया को तीसरे, अर्जेटीना को चौथे और भारत को पांचवें नंबर पर जगह दी गई है।

Javed Jafari sorry tweet

सच सामने आने के बाद जावेद जाफरी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, और एक दूसरे ट्वीट के जरिए उन्होंने माफी भी मांगी। माफी वाले ट्वीट पर भी लोगों ने उनके मजे लिए।

लोगों ने किए कुछ इस तरह के ट्वीट