Connect with us

देश

Prayagraj Violence: जावेद पंप की बेटी फातिमा ने भारत की जगह अपनी लोकेशन बताई ‘लिंचिस्तान’, भड़के लोगों ने लगाई लताड़

Prayagraj Violence: आफरीन फातिमा मोदी सरकार को मुस्लिम विरोधी भी बता चुकी है। इतना ही नहीं फातिमा भारत के टुकड़े करने के मंसूबे पालने वाले शरजील इमाम की करीबी भी मानी जाती है। इसके अलावा आफरीन फातिमा CAA और एनआरसी विरोधी प्रदर्शनों में भी शामिल रही है।

Published

on

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी का बहाना लेकर देशभर के कई शहरों में हिंसा, पत्थरबाजी की गई थी। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में तो उपद्रवियों ने आगजनी करते हुए पीएसी की गाड़ियों को भी फूंक दिया गया थी। वहीं हिंसा की घटना के बाद से ही दंगाइयों पर सबक सिखाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस और प्रशासन का ताबड़तोड़ एक्शन शुरू कर दिया। योगी सरकार दंगाइयों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। बीते दिनों बाबा के बुलडोजर ने प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद अहमद उर्फ पंप के अवैध रूप से बनाए गए घर को जमींदोज कर दिया था। जावेद अहमद के घर पर बुलडोजर चलाए जाने के बाद राजधानी दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में विरोध प्रदर्शन किया गया।  इसके पीछे का कारण जावेद अहमद की बेटी रही। बता दें कि आफरीन फातिमा जेएनयू की स्टूडेंड काउंसलर की हैं।     आफरीन फातिमा जावेद पंप को बड़ी बेटी है।

Afreen Fatima

इसी बीच एक बार फिर जावेद पंप की बेटी सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, आफरीन फातिमा ने अपने ट्विटर पर खुद की लोकेशन में भारत की जगह ‘लिंचिस्तान’ लिखा हुआ है। जिसके बाद जावेद पंप की बेटी फातिमा एक बार फिर विवादों में घिर गई है। वहीं भारत के स्थान पर अपनी लोकेशन ‘लिंचिस्तान’ लिखने पर सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने आफरीन फातिमा की जमकर बखिया उधेड़ कर रख डाली।

लोगों की प्रतिक्रियाएं-


हैरान करने वाली बात यह है कि आफरीन फातिमा मोदी सरकार को मुस्लिम विरोधी भी बता चुकी है। इतना ही नहीं फातिमा भारत के टुकड़े करने के मंसूबे पालने वाले शरजील इमाम की करीबी भी मानी जाती है। इसके अलावा आफरीन फातिमा CAA और एनआरसी विरोधी प्रदर्शनों में भी शामिल रही है। फातिमा के देश विरोधी वाले भाषण भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है।

इसके अलावा फातिमा हिजाब बैन के दौरान भी काफी एक्टिव रही। खबरों के अनुसार फातिमा दक्षिण इंडिया में दौर कर कई प्रदर्शनों में भी मौजूद रही थी। बता दें कि आफरीन फातिमा जेएनयू के भाषा विज्ञान केंद्र से MA पास कर चुकी है और उसने साल 2021 में यूनिवर्सिटी छोड़ दी थी। आफरीन फातिमा ने बीए की पढ़ाई अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पूरी की। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में वो महिला कॉलेज की अध्यक्ष भी रही और छात्र राजनीति में भी सक्रिय रही है।

Advertisement
Advertisement
देश3 hours ago

Bharat Jodo Yatra: उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर में गुजारे 20 मिनट, दूध से शिवलिंग का किया अभिषेक

खेल3 hours ago

Roger Binny : बहू के कारण मुश्किलों में घिरे BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी, मिला नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

देश4 hours ago

Harsh Firing: दूल्हे को शादी में हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया कड़ा सहक, कर दी ये बड़ी कार्रवाई

खेल4 hours ago

FIFA 2022, Netherlands vs Qatar : विश्व कप में एक भी मुकाबला नहीं जीत सका मेजबान कतर, जीत के बाद 11वीं बार प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा नीदरलैंड

देश5 hours ago

Rajasthan: राहुल के इस बयान ने किया गहलोत पर जादू, पुराने शिकवे भुलाकर पायलट के साथ साझा किया मंच, दिया ये बयान

Advertisement