Connect with us

देश

Ajab-Gazab News: हेलीकॉप्टर खरीदना चाहते है इंदौर के झुनझुन बाबा, पेटीएम से मांगते हैं डिजिटल भीख

Ajab-Gazab News: मध्य प्रदेश के सागर जिले की सुरखी विधानसभा के निवासी झुनझुन बाबा भीख मांगने के अपने इसी तरीके को लेकर काफी चर्चा में हैं। झुनझुन बाबा लोगों से भीख अपने पेटीएम नंबर पर भी लेते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। आज के समय में जब हर एक चीज डिजिटल हो रही है। हर व्यक्ति पैसों के लेन-देन के लिए ऑनलाइन तरीका अपना रहा है। ऐसे में भिखारी भी पीछे नहीं हैं। उनके भीख मांगने का तरीका भी डिजिटल होता जा रहा है। मध्य प्रदेश के सागर जिले की सुरखी विधानसभा के निवासी झुनझुन बाबा भीख मांगने के अपने इसी तरीके को लेकर काफी चर्चा में हैं। झुनझुन बाबा लोगों से भीख अपने पेटीएम नंबर पर भी लेते हैं। उनका पेटीएम से भीख मांगने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सख्श सागर के पुराने कलेक्ट्रेट में घूमता नजर आ रहा है।

नाम पूछने पर वो अपना नाम झुनझुन बाबा बताता है। बाबा कहते हैं कि उनके पास अपना घर है और आगे पैसे इकट्ठे होने के बाद हेलीकॉप्टर खरीदने की तमन्ना है। वो आगे बताते हैं कि उनके पास करीब पचास लाख रुपये नकद और कई जगह जमीन मकान आदि भी हैं। अगर किसी के पास उन्हें देने के लिए फुटकर पैसे नहीं होते हैं तो वो तुरंत ही अपने बेटे का पेटीएम नंबर बता देते हैं। बाबा कहते हैं कि उनका बेटा शहर के किसी कोने में रहता है और वो जब भी उससे पे-टीएम से मिली अपनी भीख के पैसे मांगते हैं, वो उन्हें दे देता है। बाबा का कहना है कि उनके पास सागर, इंदौर में जमीन है।

खमकुआं में खैर माता का मंदिर और कुएं की जमीन आदि भी है और ये सब उन्होंने भीख मांगकर ही कमाया है। वीडियो में बाबा आगे कहते हैं कि भीख से उन्होंने इतना पैसा जोड़ लिया है, तो  इसमें गलत क्या है? आगे चलकर वो हेलीकॉप्टर भी खरीदना चाहते हैं। हालांकि, झुनझुन बाबा का भीख मांगने का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बाबा इस समय लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement