Viral Video: कबाड़ी वाले ने कुछ इस अंदाज में गाया फिल्म तेरे नाम का सॉन्ग, आवाज सुनकर आप भी हो जाएंगे फैन

Viral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि कबाड़ी बीनने वाला शख्स अपनी मधुर आवाज में तेरे नाम का हिट गाना गाली में जाकर गा रहा है। लोगों को कबाड़ बेचने के लिए बुला रहा है। शख्स की आवाज सुनकर सभी लोग प्रशांसा कर रहे हैं। वीडियो को 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

Avatar Written by: February 9, 2023 6:33 pm

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ लोग वीडियो के जरिए अपने टैलेंटेड को दिखाते है, वहीं कई लोग अपने लोगों को गुदगुदाने का काम करते है। इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए आज कईयों ने अपनी पहचान बनाई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कबाड़ी बीनने वाला का टैलेंट देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में कबाड़ी बीनने वाला सलमान खान की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम का मशहूर सॉन्ग ‘ये प्यार में क्यों होता है’ गाना रहा है। बता दें कि सलमान खान का ये गाना उस वक्त काफी हिट हुआ था जो कि आज भी कई सालों के बाद उनके फैंस के जेहन में है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कबाड़ी बीनने वाला शख्स अपनी मधुर आवाज में तेरे नाम का हिट गाना गाली में जाकर गा रहा है। लोगों को कबाड़ बेचने के लिए बुला रहा है। शख्स की आवाज सुनकर सभी लोग प्रशांसा कर रहे हैं। वीडियो को 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। खुद फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक ने अपने ट्विटर हैंडल से भी साझा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”20 साल के बाद भी तेरे नाम के गाने की सार्वजनिक प्रशंसा। इस फिल्म पर गर्व है।”

उधर सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे है। इसके साथ शख्स की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हमारे यहां टैलेंट की कोई कमी नहीं, बस उसे सही वक़्त सही राह नहीं मिल पाता।

Latest