Connect with us

देश

Kangana Ranaut: मथुरा से चुनाव लड़ने जा रही हैं कंगना रनौत? 2024 से पहले हेमा मालिनी के इन संकेतों ने बढ़ाया सियासी गलियारों का तापमान

लोकसभा चुनाव में अब कुछ माह का समय ही शेष रह गया है। जिसे ध्यान में रखते हुए बीजेपी की सक्रियता अब अपने चरम पर पहुंच चुकी है। लेकिन यह सक्रियता आगामी दिनों में बीजेपी के लिए क्या परिणीति लेकर सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। ध्यान रहे कि मथुरा से कंगना के चुनाव लड़ने के पीछे उठे चर्चाओं की वजह हैं।

Published

on

नई दिल्ली। मथुरा से सांसद हेमा मालिनी अपने संसदीय दौरे पर पहुंची तो पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछ लिया कि आगामी लोकसभा चुनाव में अभिनेत्री कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की चर्चाएं तेज हो रही हैं। आपकी इस पर क्या राय है, जिस पर उन्होंने कहा कि “बहुत अच्छी बात है। मेरा विचार भगवान पर निर्भर है। कोई और बेचारे मथुरा के जो सांसद बनना चाहेंगे, उसको तो आप बनने नहीं देंगे। आपको फिल्म स्टार ही चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यहां तो आप राखी सांवत को भी भेजेंगे तो वो भी बन जाएगी।

Rakhi Sawant Next": Hema Malini On Kangana Ranaut Election Query

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब कुछ माह का समय ही शेष रह गया है। जिसे ध्यान में रखते हुए बीजेपी की सक्रियता अब अपने चरम पर पहुंच चुकी है। लेकिन यह सक्रियता आगामी दिनों में बीजेपी के लिए क्या परिणीति लेकर सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। ध्यान रहे कि मथुरा से कंगना के चुनाव लड़ने के पीछे उठे चर्चाओं की वजह हैं। दरअसल, कंगना रनौत कई मर्तबा वज्र का दौर कर चुकी हैं। कई बार वो मथुरा आकर वृदांवन का दौरा भी कर चुकी है। इस बीच उन्होंने मीडिया से मुखातिब होने के क्रम में कहा था कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें यहां का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। तो पिछले कुछ दिनों मथुरा के प्रति अभिनेत्री का आकर्षण देखकर इस बात का सहज ही इस बात की चर्चाएं उठने लगे कि उन्हें बीजेपी मथुरा से चुनावी मैदान में उतार सकती है। मथुरा से हेमा मालिनी दो मर्तबा चुनाव लड़ चुकी है और दोनों ही बार उनकी झोली में उन्हें जीत मिली है।

सियासी पंडितों की मानें तो आगामी लोकसभा चुनाव का मुकाबला मुख्तलिफ पार्टियों के बीच बड़ा दिलचस्प होने जा रहा है। जहां एक तरफ चुनावी दंगल में बीजेपी अकेले होने की संभावना है, तो वहीं दूसरी तरफ से कांग्रेस या किसी दूसरे दल की अगुवाई एक महागठबंधन खड़ा हो सकता है, जो कि बीजेपी को चुनौती देने के लिए एक्शन मोड में आ सकती है। बहरहाल, अब आगामी लोकसभा चुनाव में स्थिति कैसी होगी। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement