Connect with us

देश

Udaipur Murder: कन्हैयालाल का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी बोली हत्यारों को फांसी दो, बेटे ने भी की इंसाफ की मांग

Udaipur Murder: उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के व्यक्ति की पड़ोस के ही रहने वाले दो विशेष समुदाय के लोगों ने धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद इलाके में भय व असुरक्षा का माहौल बना हुआ है।

Published

on

wife of kanihaylal

नई दिल्ली। मंगलवार को उदयपुर में हुए दर्दनाक हत्या के मामले ने देश में एक बार फिर से भाईचारे की दुहाई देने वाले ज्ञाताओं के ज्ञान पर सवाल खड़े कर दिए है। उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के व्यक्ति की पड़ोस के ही रहने वाले दो विशेष समुदाय के लोगों ने धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद इलाके में भय व असुरक्षा का माहौल बना हुआ है। आज मृतक कन्हैयालाल के शव को मुखाग्नि दी गई। इस दौरान वहां पर बहुत भीड़ देखी गई। इन सब के बाद आज सोशल मीडिया में कन्हैयालाल के पत्नी का वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें वह काफी भावुक नजर आ रही हैं और राजस्थान सरकार से इंसाफ की मांग कर रही हैं।

UDAIPUR KAND

उनको फांसी दो

बुधवार को कन्हैयालाल के अंतिम संस्कार के बाद उनकी पत्नी और भांजी ने बात की। इस दौरान कन्हैयालाल की पत्नी काफी भावुक नजर आ रही है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “उनको फांसी दो, आज उन्होंने मेरे पति को मारा है, कल को वो किसी और को मारेंगे। 15 दिन से ये लोग मेरे पति को धमकी दे रहे थे। वो लोग कई बार मेरे पति की दुकान में आकर मारने और काटने की धमकी दे रहे थे।”


इसके बाद पत्रकार के सवाल पर कन्हैयालाल की पत्नी ने भावुक कर देने कर देने वाला जवाब दिया। पत्रकार ने पूछा कि आपके बच्चों को सरकारी नौकरी दी जा रही है। इसके जवाब में कन्हैयालाल की पत्नी ने कहा कि “मैने अपने पति को खो दिया है और मेरे बच्चों ने अपने पापा को खो दिया है, अब मैं इस नौकरी का क्या करूंगी। क्या उनको अब पापा मिल पाएंगे।”

मृतक कन्हैयालाल के बेटे ने भी अपने पापा की हत्या के इंसाफ के लिए राज्य सरकार से मांग की है।

हम चाहते हैं कि या तो उनका (हत्यारों का) एनकाउंटर हो जाए या उन्हें फांसी पर लटका दिया जाए। उनमें डर पैदा करने की जरूरत है: 28 जून को उदयपुर में 2 लोगों के द्वारा कन्हैया लाल की नृशंस हत्या पर कन्हैया लाल के बेटे ने कहा

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement