Viral Video: बाबा भोलेनाथ का अनोखा भक्त, भगवान के सामने हुआ नतमस्तक बकरा, सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय

Kanpur: अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बकरे का भगवान शिव की भक्ति में लीन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो जमकर शेयर भी कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। बता दें कि आनंदेश्वर धाम कानपुर का सबसे बड़ा और प्रसिद्ध भोलेनाथ का मंदिर है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Avatar Written by: October 9, 2022 6:51 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर के प्रसिद्ध शिव मंदिर आनंदेश्वर धाम का आस्था से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर हर कोई शख्स हैरान है। कई लोग इसे भगवान की माया बता रहा है, तो कोई इसे महज एक इत्तेफाक के तौर पर देख रहा है। वीडियो कानपुर के परमट मंदिर का है। जहां शाम की आरती के दौरान एक अलग ही नजर देखने को मिला है। दरअसल एक बकरा बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन होते दिखाई दे रहे है। खास बात ये है कि बकरा मंदिर के मुख्य द्वार पर कई देर तक घुटने के बल पर बैठ रहता है और भगवान के आगे नतमस्तक हो रहा है। इस दौरान मंदिर परिसर में खडे़ लोग भगवान शिव की आरती में जुटे रहते है और जोर-जोर से भोलनाथ के जयकारे लगते है। वहीं मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बकरे का भगवान शिव की भक्ति में लीन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो जमकर शेयर भी कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। बता दें कि आनंदेश्वर धाम कानपुर का सबसे बड़ा और प्रसिद्ध भोलेनाथ का मंदिर है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

लोगों की प्रतिक्रिया-

एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ”कानपुर में एक बकरा आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। परमट स्थित आनंदेश्वर मंदिर में यह बकरा अक्सर बाबा के मुख्य द्वार के सामने दंडवत प्रणाम करता दिखाई देता है।”