Kanpur: गुटखा चबाते हुए मैच देखने वाले भैया जी की तलाश में कानपुर पुलिस, सोशल मीडिया पर हो रही है ‘खिंचाई’

आखिर हो भी क्यों ना। गुटखा तो भईया सभी खाते हैं और स्टेडियम में जाकर मैच भी सभी देखते हैं, लेकिन कानपुर वाले भैया जी की अदा लोगों को ऐसी भायी कि देखते ही देखते वे लाइमलाइट में आ गए। मुंह में रखें गुटखों का संसार हाथों में थामे फोन और कानपुरियां स्टाइस ठेठ से बतियाते भैया जी पर जिसकी भी नजर गई उससे रहा नहीं गया और लोगों ने खूब प्यार बरसाया।

Written by: November 26, 2021 1:50 pm
social pic

नई दिल्ली। सोचकर आपको हैरानी जरूर होगी और होनी भी चाहिए लेकिन बात बिल्कुल 100 फीसद सत्य है कि इस वास्तविक दुनिया के इतर भी एक दुनिया है जिसे लोग सोशल मीडिया की दुनिया कहते हैं। यह दुनिया बहुत निराली, अकल्पनीय, अद्भुत, अविस्मरणीय व तिस्लमभरी है। यहां रोजाना कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो बवाल काट जाता है। इस दुनिया में इतनी ताकत है कि यह कुंभ का निंद्रा में सो रहे लोगों को भी जगा जाता है और लोगों को मजबूर कर देता है कि वे अपनी बेबाकी दिखाए। अभी आप उस कानपुर वाले भैया जी को ही देख लीजिए। अरे वही भैया जी जो कल के मैच में सारी महफिल लूट ले गए। खिलाड़ियों के हिस्से में जाने वाले सुर्खियां अपनी झोली में बटोर ली। कौन खिलाड़ी कैसा खैला, किसने कितने रन बनाए और किसकी कैसी पारी रही। इन मसलों पर कोई गुफ्तगू नहीं कर रहा है, सभी की जुबां पर बस भैया जी की ही चर्चा हो रही है।

india pak

आखिर हो भी क्यों ना। गुटखा तो भईया सभी खाते हैं और स्टेडियम में जाकर मैच भी सभी देखते हैं, लेकिन कानपुर वाले भैया जी की अदा लोगों को ऐसी भायी कि देखते ही देखते वे लाइमलाइट में आ गए। मुंह में रखें गुटखों का संसार हाथों में थामे फोन और कानपुरियां स्टाइल ठेठ से बतियाते भैया जी पर जिसकी भी नजर गई उससे रहा नहीं गया और लोगों ने खूब प्यार बरसाया। किसी ने कहा जुबां कैसरी है, तो किसी ने वाह भैया जी कमाल कर गए, तो किसी ने कहा की कोई हमको बताएगा कि कहां मैच हो रहा है। अरे वाह…! माना की सोशल मीडिया की दुनिया में सब कुछ फास्ट होता है, लेकिन कानपुर के गुटखा वाले भैया तो सोशल मीडिया की उन संयत्रों से भी फास्ट निकलें, जो इसे फास्ट होने के लायक बनाती है। देखते ही देखते इतनी सुर्खियां बटोर गए कि सुर्खियों का बाजार ही वीरान हो गया और अब इन बाजारों में खरीददारों के चहरे मायूस हो रहे हैं। लेकिन, भैया जी की ये स्टाइल कानपुर पुलिस को नहीं भाया।

लिहाजा अब भैया जी की तलाश में कानपुर पुलिस ने एड़ी चोटी का जोड़ लगा दिया है। कानपुर के पुलिसकर्मियों का मानना है कि गुटखा वाले इस शख्स ने अपने इस उलजुलूल अंदाज से शहर का नाम बदनाम कर दिया है। लिहाजा इस शख्स की तलाश जारी है, ताकि इससे पूछा जाए कि आखिर इसको गुटखा खाने के साथ स्टेडियम में एंट्री कैसे मिल गई। शायद आपको पता ना हो कि लेकिन किसी भी मैच में दर्शकों के पास किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ पाए जाने पर उसको जाने की इजाजत नहीं मिलती है, तो ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि ऐसी स्थिति में आखिर इस शख्स को नियमों की धज्जियां उड़ाने की इजाजत किसने दी? आखिर गुटखे के साथ कैसे पहुंचा ये शख्स स्टेडियम के अंदर है? फिलहाल तो ये सारे सवाल अभी अनुउत्तरित बने हुए हैं। स्थिति स्पष्ट है कि अभी जब वह शख्स पुलिस के गिरफ्त में आएगा तभी जाकर इन सवालों के उत्तर स्पष्ट हो पाएंगे।

आखिर कौन है ये शख्स 

अभी बेशुमार लोगों के जेहन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर मुंह में गुटखा चबाकर सुर्खियां बटोरने वाला ये शख्स कौन है, कहां रहता है, आखिर माजरा क्या है, तो आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक, इस शख्स का नाम शोभित पांडेय बताया जा रहा है। यह मूल रूप से कानपुर के महेश्वरी मोहाल का रहने वाला बताया जा रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost