कर्नाटक : जब एक बिजनेसमैन के गृह प्रवेश में दिखी उसकी मृत पत्नी, लोगों के उड़े होश

तस्वीरों में देखकर ये बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि वह एक स्टैच्यू है। मूर्ति को आर्किटेक्ट रंगनान्नवर की मदद से बनवाया गया है। माधवी की वैक्स स्टैच्यू साउथ इंडियन लुक में बनाई गई है। जिसको गुलाबी रंग की साड़ी और गोल्डन रंग का गहना पहनाया गया है।

Avatar Written by: August 11, 2020 3:44 pm

नई दिल्ली। कर्नाटक के जानें-मानें बिजनेसमैन श्रीनिवास मूर्ति ने अपनी दिवगंत पत्नी का एक वैक्स स्टैच्यू बनवाया है। श्रीनिवास मूर्ति की पत्नी माधवी की जुलाई 2017 में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसके बाद अब श्रीनिवास मूर्ति ने कर्नाटक के कोप्पल में एक नया घर बनाया है और इसी घर में अपनी पत्नी की वैक्स स्टैच्यू के साथ गृह प्रवेश किया है।

Industrialist Shrinivas Gupta

श्रीनिवास मूर्ति ने यह घर अपनी पत्नी की याद में बनवाया है। कोप्पल निवासी श्रीनिवास मूर्ति ने अपने घर में अपनी पत्नी की एक सिलिकॉन वैक्स स्टैच्यू स्थापित की है। श्रीनिवास मूर्ति की पत्नी माधवी का बना वैक्स स्टैच्यू  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

तस्वीरों में देखकर ये बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि वह एक स्टैच्यू है। मूर्ति को आर्किटेक्ट रंगनान्नवर की मदद से बनवाया गया है। माधवी की वैक्स स्टैच्यू साउथ इंडियन लुक में बनाई गई है। जिसको गुलाबी रंग की साड़ी और गोल्डन रंग का गहना पहनाया गया है। सोशल मीडिया सामने आई तस्वीरों में श्रीनिवास और उनके घर के बाकी सदस्य माधवी की वैक्स स्टैच्यू के साथ नजर आ रहे हैं।

Shrinivas Gupta

उद्योगपति गुप्ता ने कहा, ‘स्टैच्यू बनाने वाले आर्टिस्ट ने सुझाव दिया कि वैक्स के बजाए सिलिकॉन का स्टैच्यू बनाया जाना चाहिए। चूंकि हम लोग कोप्पल के रहने वाले हैं जोकि काफी गर्म जगह है। वैक्स को ठंडा रखने के लिए हर वक्त एसी नहीं चलाया जा सकता है। उनके सुझाव की वजह से ही हमने सिलिकॉन का स्टैच्यू तैयार करवाया।’

पत्नी का सिलिकॉन स्टैच्यू गृह प्रवेश के दौरान लगवाने के मामले पर श्रीनिवास गुप्ता ने कहा कि पत्नी को फिर से घर में रखना काफी सुखद एहसास है। यह उनका सपनों का घर था। इस स्टैच्यू को बनाने के लिए आर्टिस्ट ने सालभर का समय लिया।