Connect with us

देश

Delhi: ‘दो मुहा सांप…’, PM मोदी को घेर रहे थे केजरीवाल, ट्विटर पर गुस्साए यूजर्स ने उनकी ही कर दी जमकर बेज्जती

Delhi: सीएम केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख इशारों ही इशारों में घेरा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 14,500 स्कूलों को अपग्रेड किए जाने का ऐलान किया है। पीएम के इसी ऐलान पर केजरीवाल ने कटाक्ष करते हुए एक पत्र लिखा जिसमें उन्होंने ये कहा है कि इस गति से चले तो देश भर के सारे स्कूलों ठीक करने में लगभग 100 साल का वक्त ही लग जाएगा।

Published

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्सर ऐसे मुद्दों की तलाश में रहते हैं जिससे की केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध सके। कभी महंगाई को लेकर तो कभी बेरोजगारी के मुद्दे पर सीएम केजरीवाल मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अब स्कूलों को अपग्रेड करने के मुद्दे पर केजरीवाल के तल्ख तेवर देखने को मिले हैं। दरअसल, सीएम केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख इशारों ही इशारों में घेरा है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 14,500 स्कूलों को अपग्रेड किए जाने का ऐलान किया है। पीएम के इसी ऐलान पर केजरीवाल ने कटाक्ष करते हुए एक पत्र लिखा जिसमें उन्होंने ये कहा है कि इस गति से चले तो देश भर के सारे स्कूलों ठीक करने में लगभग 100 साल का वक्त ही लग जाएगा।

देशभर में 10 लाख सरकारी स्कूल- केजरीवाल

पीएम मोदी के किए गए ऐलान पर सवाल उठाते हुए कहा कि देशभर में इस वक्त 10 लाख सरकारी स्कूल हैं। जिस गति से स्कूलों को अपग्रेड किया जाने का फैसला लिया गया है उससे तो 10 लाख सरकार स्कूल 100 साल में ही ठीक हो पाएंगे। इसके आगे सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से ये भी अनुरोध किया कि वो सभी दस लाख स्कूलों को एक साथ ठीक करने का प्लान बनाए।

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

यूं तो सीएम केजरीवाल अपने इस पत्र के सहारे इशारों ही इशारों में मोदी सरकार पर हमला बोल रहे थे लेकिन उनकी ये चाल उनपर ही भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोग केजरीवाल के पत्र वाले ट्वीट रिप्लाई करते हुए उनपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने  ट्वीट कर उन्हें ‘दो मुहा सांप’ बताया है तो वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘मोदीजी ने बहुत पहले ही डिजिटल इंडिया के माध्यम से शिक्षा को बदल दिया था..आज जिसको जो पढ़ना है वो YouTube, udemy, upgrad, Byjus, unacademy वगैरह वगैरह हजार जगो से पढ़ सकता है और कई सारे IIT IIM और AIIMS भी खुल रहे हैं। केजरीवाल बस नौटंकीबाज आदमी है रोज नौटंकी करता है।’ आइए नीचे दिखाते हैं आपको ऐसे ही कुछ और लोगों के रिएक्शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement