Connect with us

देश

Lalu Yadav 75th Birthday: लालू यादव ने जन्मदिन पर काटा गया 75 किलोग्राम का लड्डू, लोगों ने दी शुभकामनाएं

Lalu Yadav 75th Birthday: इस अवसर पर गरीबों के मसीहा नामक पुस्तक का लोकार्पण भी किया गया। इधर राबड़ी देवी के आवास पर लालू प्रसाद को शुभकामनाएं देने के लिए समर्थकों की भीड़ लगी रही। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

Published

on

lalu yadav

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव शनिवार को अपना 75वां जन्मदिन मनाया। इस दिन राजद कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला। पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पर रात को 12 बजे केक काटा गया तो शनिवार को राजद कार्यालय में 75 किलोग्राम लड्डू को खास अंदाज में काटा गया। राजद के अध्यक्ष के जन्मदिन के मौके पर पटना की सड़कों के किनारे शुभकामना वाले बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए।

lalu yadav..

पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर केक काटकर राजद अध्यक्ष जन्मदिन मनाया गया, इस दौरान परिवार के सदस्य मौजूद रहे। राबड़ी देवी ने सभी लोगों को केक खिलाया। लालू के जन्मदिन के मौके पर आवासीय परिसर में पौधारोपण भी किया गया। राजद अध्यक्ष को उनके पुत्र तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, बेटी मीसा भारती समेत अन्य लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी है। लालू प्रसाद का जन्मदिन सामाजिक न्याय और सद्भावना दिवस के रूप में मनाया गया।

lalu yadav...

मीसा भारती ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा, इंसान आएंगे जाएंगे, पर जो सामाजिक न्याय की अतुलनीय अमिट सशक्त विरासत बनकर हर कमजोर की जुबान पर सदा के लिए सज जाएंगे, वही लालू जी कहलाएंगे। जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा। लालू प्रसाद दोपहर दोनों पुत्रों तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ राजद कार्यालय पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर राजद अध्यक्ष ने 75 किलो का लड्डू खास अंदाज में काटा और लोगों को खिलाया।

lalu yadav...

इस अवसर पर गरीबों के मसीहा नामक पुस्तक का लोकार्पण भी किया गया। इधर राबड़ी देवी के आवास पर लालू प्रसाद को शुभकामनाएं देने के लिए समर्थकों की भीड़ लगी रही। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement