वाराणसी : लंका थाने में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, मनाया गया थानाध्यक्ष का जन्मदिन

गौरतलब है कि भारत भूषण तिवारी दंबग किस्म के थानाध्यक्ष माने जाते हैं, उनके काम करने के तरीके से वो कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा में रह चुके हैं।

Written by: June 3, 2020 4:08 pm

वाराणसी। कोरोना संकट को देखते हुए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने को कहा जा रहा है लेकिन पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के हाई प्रोफाइल थाना लंका में थानाध्यक्ष भारत भूषण तिवारी का जन्मदिन मनाने को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

Bharat bhushan tiwari

बता दें कि, लंका थानाध्यक्ष भारत भूषण के जन्मदिन मनाने और केक कटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि थानाध्यक्ष ने अपने स्वागत में सोशल डिस्टेंसिंग को तार तार कर दिया है। हालत ये है कि थानेदार के कक्ष में 15 से 20 युवक जमा हुए हैं और हैप्पी बर्थ डे गाया जा रहा है। इस कमरे में किसी ने न तो मास्क पहन रखा था, न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया। कई युवाओं को थानाध्यक्ष अपने हाथों केक खिलाते भी दिखाई दे रहे हैं।

Bharat bhushan tiwari Lanka thana

गौरतलब है कि भारत भूषण तिवारी दंबग किस्म के थानाध्यक्ष माने जाते हैं, उनके काम करने के तरीके से वो कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा में रह चुके हैं। लंका थाने में उनका जन्मदिन मनाते समय कुछ युवकों ने सिर पर हाथ रखकर केक खाया तो कुछ युवकों ने केक खाने के बाद इस्पेक्टर के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मानों जैसे केक नहीं प्रसाद बंट रहा हो। इस दौरान हैप्पी बर्थ डे टू यू के साथ ही बनारस का पारंपरिक जय घोष हर हर महादेव भी गूंजा।

Bharat bhushan Lanka thana

हालत ये है कि इंस्पेक्टर समेत किसी के हाथ में ग्लब्स भी नहीं था। थानाध्यक्ष के आसपास कई अन्य पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। वह भी बिना मास्क लगाए ही एसओ के जन्मदिन को सेलिब्रेट करते दिख रहे।

वीडियो-