Connect with us

देश

Video: लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का एक और वीडियो आया सामने, हिंदू संगठन बोले- ये Mall नहीं मस्जिद…

Lulu Mall Namaz row: नमाज पढ़ने का एक और वीडियो सामने आने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने लुलु मॉल को लुलु मस्जिद करार कर दिया। शिशिर चतुर्वेदी ने प्रशासन से वीडियो सामने आने के बाद तत्काल कार्रवाई  करने की मांग की है।

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का सबसे बड़ा लुलु मॉल (Lulu Mall Lucknow) बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कुछ लोग मॉल के अंदर नमाज अदा करते हुए दिखाई दिए थे। उसके बाद ही बवाल मचना शुरू हो गया है। वहीं लुलु मॉल में नमाज को लेकर हिंदू संगठनों का आक्रोश देखने को मिल रहा है। वहीं बवाल को बढ़ता देख पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ये FIR लुलु मॉल मैनेजमेंट की शिकायत पर दर्ज की गई है। इसी बीच लुलु मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि मॉल में एक बार फिर से नमाज पढ़ी गई है।

LuLu Mall pic

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग मॉल के अंदर नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे है। हालांकि न्यूजरूम पोस्ट इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। उधर, नमाज पढ़ने का एक और वीडियो सामने आने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने लुलु मॉल को लुलु मस्जिद करार कर दिया। शिशिर चतुर्वेदी ने प्रशासन से वीडियो सामने आने के बाद तत्काल कार्रवाई  करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने आज हनुमान चालीसा और सुंदर कांड पढ़ने का भी ऐलान कर दिया है। उनके इस ऐलान के बाद अब विवाद और गर्मा सकता है

गौरतलब है कि 10 जुलाई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मॉल का उद्घाटन किया था। जिसके बाग अगले ही दिन आम लोगों के लिए खोला गया था। पहले ही दिन मॉल में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। जिसके बाद से मॉल विवादों में घिर गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement