Lucknow: योगी के ये मंत्री चाहते हैं मदरसे पर बैन, इन वजहों को गिनाकर दिया ये बयान

Lucknow: योगी सरकार के राज्यमंत्री ठा. रघुराज सिंह का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। जहां उन्होंने मदरसों से निकलने वाले लोगों को लेकर अपना बयान दिया है। दरअसल मंत्री रघुराज सिंह का कहना है कि मदरसे आतंकवादियों के अड्डे हैं।

Written by: November 25, 2021 10:25 am
UP...

नई दिल्ली। योगी सरकार के राज्यमंत्री ठा. रघुराज सिंह का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। जहां उन्होंने मदरसों से निकलने वाले लोगों को लेकर अपना बयान दिया है। दरअसल मंत्री रघुराज सिंह का कहना है कि मदरसे आतंकवादियों के अड्डे हैं। जहां केवल आतंकवादियों को ही ट्रेनिंग दी जाती है। राज्यमंत्री का कहना है कि मदरसे से निकलने वाला व्यक्ति आतंकवादी ही बनता है, उनकी सोच ही आतंक से जुड़ी हुई होती है। साथ ही अपने बयान को जारी रखते हुए उन्होंने यह भी कहा कि यदि भगवान ने मुझे मौका दिया, तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी से आग्रह करते हुए कहा कि देश में चलने वाले सभी मदरसों को बंद करावा दिया जाना चाहिए। वहीं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आतंकवाद का मुंह कुचलना है, सांप को खत्म करने के लिए जैसे उसका फन कुचल दिया जाता है उसी तरह आतंकवाद का भी फन हम कुचलेंगे।

मदरसे से निकला आतंकवादी मन्नान वानी

अपने बयान में रघुराज ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले सिर्फ 250 मदरसे थे, लेकिन आज 22000 हजार मदरसे स्थापित हो गए हैं। उन्होंने अपने बयान में एएमयू के छात्र रहे आतंकवादी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए रघुराज ने कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकवादी था। वो भी मदरसे से निकलकर जम्मू कश्मीर से पढ़कर यहां आया था। जिस भी मदरसे से लोग निकलते हैं वो आतंकवादी ही होते हैं। इसके साथ ही कहा कि मदरसे में पढ़ने वाले सब आईएसआई के एजेंट हैं।

खत्म हों मदरसे

इस पर रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आज केरल में इस्लामिकवाद चलाया जा रहा है। वहां हिन्दू बेटियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि वहां पर कम्यूनिष्ट की सरकार है। जिस पर भारत सरकार को तुरंत एक्शन लेना चाहिए, और इन मदरसों को खत्म कर देना चाहिए। सरकार से निवेदन करते हुए कहा कि केरल सरकार को भंग करके अविलम्ब राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost