Sachin Vaze Case: जावड़ेकर का उद्धव सरकार पर हमला, कहा- महावसूली सरकार बन चुकी है महाविकास अघाड़ी

Sachin Vaze Case: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, “पुलिस के जरिए वसूली करो, लूटो और बांटो, इसलिए तीनों पार्टियां एक हैं। दुनिया में सब कुछ हमने देखा लेकिन पुलिस ही बम रखती है। ये पहली दफा देखा। फिर जिसकी गाड़ी इस्तेमाल हुई उसकी हत्या हो जाती है।”

Avatar Written by: April 8, 2021 5:02 pm
Prakash Javdekar

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि पिछले 30 दिन में महाराष्ट्र में ऐसी उथल-पुथल हो रही है, और इतने रोज नए खुलासे हो रहे हैं कि उसका ट्रैक रखना भी मुश्किल हो रहा है। एक बात साफ हो गई है ये महाविकास अघाड़ी कहते हैं, लेकिन अब साबित हो गया कि ये महावसूली अघाड़ी है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, “पुलिस के जरिए वसूली करो, लूटो और बांटो, इसलिए तीनों पार्टियां एक हैं। दुनिया में सब कुछ हमने देखा लेकिन पुलिस ही बम रखती है। ये पहली दफा देखा। फिर जिसकी गाड़ी इस्तेमाल हुई उसकी हत्या हो जाती है।”

Prakash Javdekar

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि शिवसेना और सरकार के सामने कई सवाल हैं कि आपका कॉमन मिनिमम क्या है? यह बताना ही होगा। जावडेकर ने कहा, “इसलिए मैं मांग करता हूं कि महाराष्ट्र सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।”

Prakash Javdekar

जावड़ेकर ने कहा, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री 11 मार्च को कहते हैं कि सचिन वाजे ओसामा बिन लादेन नहीं है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद 14 मार्च को संजय राउत कह रहे हैं कि एक होनहार, काबिल, कामयाब,इंटेलिजेंस इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर को तकलीफ दी जा रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना सचिन वाजे को इसलिए बचा रही है कि कहीं सच्चाई न बाहर आ जाए। सचिन वाजे कहीं सब सच न बोल दे उसके लिए उसका समर्थन, जेल जाने के बाद भी शिवसेना नेता कर रहे थे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost